For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रशासन ने सफाई व्यवस्था में सामाजिक संस्थाओं से मांगा सहयोग

06:39 AM Jul 18, 2023 IST
प्रशासन ने सफाई व्यवस्था में सामाजिक संस्थाओं से मांगा सहयोग
अम्बाला में सोमवार को सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से बात करते एसडीएम दर्शन कुमार। -हप्र
Advertisement

अम्बाला, 17 जुलाई (निस)।
एसडीएम अम्बाला छावनी सतिन्द्र सिवाच ने लघु सचिवालय अम्बाला छावनी के कान्फ्रेंस हॉल में धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की। बैठक के दौरान एसडीएम ने बताया कि बीते दिनों वर्षा के चलते ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ शहरी क्षेत्रों में भी जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि अब स्थिति सामान्य है। वर्षा के बाद जिन क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति थी, वहां भी स्थिति सामान्य हो रही है।
उन्होंने कहा कि भारी वर्षा व जलभराव के चलते सड़कों व गलियों में सफाई व्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित हुई है। जिला प्रशासन द्वारा सफाई व्यवस्था के दृष्टिगत कार्य किए जा रहे हैं। इस कार्य में सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं का भी सहयोग बेहद आवश्यक है। उन्होंने सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों से आग्रह किया कि सफाई व्यवस्था के तहत वे प्रशासन का सहयोग करते हुए अपने शहर, गांवों में सफाई व्यवस्था के कार्य को दुरुस्त करवाएं, ताकि जलजनित बीमारियों को पनपने से रोका जा सके। उन्होंने सामाजिक संस्थाओं से आग्रह किया कि वे सफाई व्यवस्था के कार्य में जैसे सड़कों या गलियों में जो गाद, कीचड़, कूड़ा-कर्कट, पानी की बोतलें व अन्य जो भी गन्दगी है, उसे साफ करवाने में अपना सहयोग दें।
बैठक में डीडीपीओ किन्नी गुप्ता, नायब तहसीलदार यशवंत, सेनेटरी इंस्पेक्टर विनोद बैनीवाल के साथ-साथ विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×