For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अतिक्रमण के नाम पर गरीबों को उजाड़ रहा प्रशासन, त्यौहारी सीजन में दे छूट : पंकज डावर

10:30 AM Oct 24, 2024 IST
अतिक्रमण के नाम पर गरीबों को उजाड़ रहा प्रशासन  त्यौहारी सीजन में दे छूट   पंकज डावर
Advertisement

गुरुग्राम, 23 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर ने कहा कि भाजपा के नवनियुक्त मंत्री के कथन से यह साबित हो गया है कि भाजपा सरकार में खूब भ्रष्टाचार होता आ रहा है। गुरुग्राम में विकास के काम नहीं हो रहे। जिस तरह का माहौल बना हुआ है, इससे साफ है कि भाजपा के 10 साल के शासन में जनता सुविधाओं से भी वंचित रही है। विकास के नाम पर सिर्फ शोर-शराबा ही किया गया है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के नाम पर प्रशासन गरीबों को उजाड़ रहा जबकि उसे त्यौहारी सीजन में छूट देनी चाहिए।
पंकज डावर ने कहा कि 10 साल तक भले ही भाजपा हरियाणा में राज कर चुकी है, लेकिन इस राज में विकास से हरियाणा अछूता ही रहा। खासकर गुरुग्राम। पंकज डावर ने कहा कि गुरुग्राम को विकास के नाम पर भाजपा सरकार में धोखा ही दिया गया है। शहर में चारों तरफ आज भी समस्याओं का अंबार है। हर जगह गंदगी है। सड़कें टूटी हैं। भाजपा के विधायक बनने वाले नेता भी सफाई के नाम पर खानापूर्ति कर रहे हैं। धरातल पर काम से उनका कोई लेना-देना नहीं है। जिस सदर बाजार में उन्होंने सफाई करने की शुरुआती करने का ढकोसला किया, उसके हालत उन्हें देखने चाहिए। अनेक कालोनियों में सीवरेज ओवरफ्लो हैं। उन्होंने अवैध कब्जे हटाने के नाम पर गरीबों को हटाने की भी निंदा की। पंकज डावर ने कहा कि गरीबों पर तो नगर निगम का बुल्डोजर चल रहा है। गरीबों की रेहड़ी उठाई जा रही है।
पंकज डावर ने कहा कि सरकार द्वारा शुरू किए गए समाधान शिविरों में जनता जिस तरह से बिजली, पानी, सडक़, सीवरेज की समस्याएं लेकर आ रही है, उससे साफ है कि पिछले 10 साल में काम कम दावे अधिक हुए हैं। छोटी-छोटी समस्याएं आज बड़ी हो चुकी हैं। पंकज डावर ने कहा कि उन्होंने वार्डों में जाकर समस्याओं की जानकारी ली। गलियों में बहता गंदा पानी बीमारियां फैला रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement