For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दून के आदित्य ठाकुर ने जीती कार रैली

07:02 AM Jul 30, 2024 IST
दून के आदित्य ठाकुर ने जीती कार रैली
एमआरएफ कार रेसिंग टीम के चालक दून के आदित्य ठाकुर अपने सह-चालक के साथ तीसरे राउंड की रैली जीतने के बाद प्रसन्न मुद्दा में। -निस
Advertisement

बीबीएन, 29 जुलाई (निस)
एमआरएफ की रेसिंग टीम ने कोयंबटूर में कार रैली जीत ली। इस विजेता टीम के चालक आदित्य ठाकुर दून के भागुवड़ी पंचायत के अमर सिंह ठाकुर के होनहार बेटे हैं। उनकी इस जीत से दून में खुशी का माहौल है। रैली में एमआरएफ, जेके सहित 70 कंपनियों ने हिस्सा लिया।
चार पहिया के लिए ब्लूबैंड एफएमएससीआई इंडियन नेशनल रैली चैंपियनशिप (आईएनआरसी) का तीसरा राउंड कोयंबटूर में हुआ। दून की भागुवड़ी पंचायत के आदित्य ठाकुर और उनके सह-चालक वीरेंद्र कश्यप ने एमआरएफ की ओर से प्रतिनिधित्व करते हुए दो चरणों में ओवरऑल खिताब अपने नाम किया। आदित्य ठाकुर ने पहले राउंड में दूसरे स्थान प्राप्त किया था। दूसरे राउंड में वह इतना अच्छा नहीं कर पाए लेकिन तीसरे राउंड में बढ़त बना कर विजेता बने। इसके बाद तीन राउंड हैदराबाद, कनार्टक के कुर्ग व बेंगलुरु में होने हैं। आदित्य ठाकुर 2021 में नेशनल चैंपियन जबकि 2022 में रनरअप रहे थे।
आदित्य ठाकुर ने बताया कि उन्हें बचपन से ही कार चलाने का शौक रहा है। इसी शौक के चलते वह इंडिया के बेस्ट चालकों में से एक हैं। उनका मानना है कि सड़क पर तेज गाड़ी चलने की बजाय युवा ऐसी रैलियों में भाग लें। सड़क पर तेज गाड़ी चलाने से जहां वे अन्य वाहन चालकों के लिए खतरा बन सकते हैं वहीं कई बार दुर्घटना के भी शिकार हो जाते हैं। आदित्य ठाकुर की जीत पर दून के पूर्व विधायक परमजीत सिंह पम्मी, डीपीई ममता ठाकुर, नालागढ़ ट्रक आॅपरेटर सोसायटी के प्रधान जितेंद्र ठाकुर, रणजीत ठाकुर, नानी विद्या वती, नीलम ठाकुर, भाई चंदन ठाकुर, कृष्ण कौशल ने खुशी जताई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×