मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

देर से उठे आदित्य सुरजेवाला परिजनों के साथ की गपशप

10:17 AM Oct 07, 2024 IST
कैथल में रविवार को दिनभर की थकान उतारने के बाद कार्यकर्ताओं से मिलते कांग्रेस प्रत्यायाी आदित्य सुरजेवाला। -हप्र

कैथल, 6 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव के लिए पिछले एक माह से प्रचार के लिए दिन-रात एक करने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरेजवाला ने राहत की सांस ली है। नुक्कड़ सभाओं, रैलियों, रोड शो में जुटे रहे प्रत्याशियों ने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिताए। इसी तरह आदित्य सुरजेवाला रविवार को सुबह लेट उठे और अपनी थकान उतारते नजर आए। इसके बाद जिन कार्यकर्ताओं ने चुनाव के दौरान मोर्चा संभाल रखा और जिनके पास विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारियां थी, उनके साथ बैठक की। आदित्य सुरजेवाला ने कार्यकर्ताओं के साथ मतदान प्रतिशत को लेकर बातचीत की और बूथ की स्थिति का जायजा लिया। दोपहर को कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला ने स्वास्थ्य लाभ लिया। परिजनों के साथ गपशप की। इसी बीच उनके पास पार्टी के कुछ कार्यकर्ता भी पहुंचे और उन्होंने उनसे बातचीत की।  कार्यकर्ताओं ने सुरजेवाला को भरोसा दिलवाया कि उनकी जीत पक्की है। एक कार्यकर्ता ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी का खूब माहौल है।

Advertisement

केदारनाथ धाम पहुंचे रणदीप सुरजेवाला

केदारनाथ धाम में भोले बाबा के दर्शन के बाद राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला । -हप्र

मतदान खत्म होने के साथ ही कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य रणदीप सुरजेवाला शनिवार को ही केदारनाथ के लिए निकल पड़े। रणदीप सुरजेवाला रविवार को केदारनाथ भोले बाबा के दरबार पहुंचे और बाबा के दर्शन कर अपनी मनोकामना मांगी। उन्होंने पार्टी और कैथल की सुख समृद्धि की कामना की। सुरजेवाला मतदान होने के बाद अकसर केदारनाथ और वेष्णोदवी के दर्शन के लिए जाते हैं।

Advertisement
Advertisement