For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आदित्य देवीलाल, पत्नी व भाई ने प्रचार में किया दिन-रात एक

07:39 AM Sep 22, 2024 IST
आदित्य देवीलाल  पत्नी व भाई ने प्रचार में किया दिन रात एक
डबवाली हलके के गांव रत्ताखेड़ा में शनिवार को चुनाव प्रचार करतीं हुईं आदित्य देवीलाल की पत्नी भावना। -निस
Advertisement

डबवाली, 21 सितंबर (निस)
इनेलो-बसपा प्रत्याशी आदित्य देवीलाल व उनकी धर्मपत्नी भावना आदित्य देवीलाल व अन्य पारिवारिक सदस्यों ने चुनाव प्रचार में दिन-रात एक किया हुआ है। गांव बिज्जुवाली मे भाजपा के ओबीसी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष होशियारी लाल वर्मा ने साथियों सहित इनेलो का दामन थाम लिया। भावना आदित्य देवीलाल ने राजपुरा व रत्ताखेड़ा में डोर-टू-डोर अभियान चलाया। राजपूत समाज के लोगों ने उनका सम्मान किया। इस अवसर पर रत्ताखेड़ा में कई परिवारों ने जजपा को छोड़ कर इनेलो का दामन थामा।
इनेलो प्रवक्ता के अनुसार गांव चौटाला में बिश्नोईयों की ढाणियों में दशकों से कांग्रेस के साथ रहे देवपाल खीचड़, राजू खीचड़, दात्ता राम खीचड़, अमित खीचड़, विक्की खीचड़ ने इनेलो में शामिल हो गये। आदित्य के भाई अनिरुद्ध देवीलाल की मौजूदगी में राजवंत सिंह गंगा जजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष ने साथियों निर्मल सिंह, बलविंदर सिंह, वीरा सिंह, मनप्रीत सिंह, जैबा सिंह, कश्मीर सिंह, जसवीर सिंह, रवि सिंह, भूप सिंह मेंबर के साथ जजपा को त्याग इनेलो का दामन थाम लिया। इनेलो प्रवक्ता के अनुसार असीर गांव में 10 परिवार, पिपली, फुल्लों व पाना में कई लोगों ने इनेलो ज्वाइन की।
आदित्य ने पदयात्रा को रवाना किया : मास्टर रणजीत सिंह, हंसराज मेघवाल, बृजलाल परिहार, विजय तंवर, कृष्ण कुमार लोइया, रणजीत राजस्थानी ने आसाखेड़ा से उचाना के लिए पदयात्रा शुरू की है। यात्रा को चौधरी आदित्य देवीलाल ने रवाना किया। आदित्य को लड्डुओं से भी तोला गया। आदित्य ने खुद पलड़े पर न बैठ कर एक बुजुर्ग को पलड़े में बिठाकर उन्हें सम्मान दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement