मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एडीसी ने दिलवायी कॉलेज विद्यार्थियों को मतदान की शपथ

07:15 AM Sep 20, 2024 IST
जींद के राजकीय कॉलेज में बृहस्पतिवार को विद्यार्थियों को मतदान की शपथ दिलवाते एडीसी विवेक आर्य। -हप्र

जींद, 19 सितंबर (हप्र)
स्वीप कार्यक्रम के नोडल अधिकारी एवं एडीसी विवेक आर्य ने कहा कि भारत का युवा लोकतंत्र की दिशा व दशा अपने वोट के माध्यम से निर्धारित करता है। युवाओं का लोकतंत्र में सदा ही वर्चस्व रहा है। एडीसी विवेक आर्य बृहस्पतिवार को जींद के राजकीय कॉलेज में वोट के महत्व पर विद्यार्थियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे विद्यार्थी जिनकी आयु 18 वर्ष हो चुकी है, अपने वोट का उचित प्रयोग करें और साथ ही अपने आसपास के मतदाताओं को भी इसके महत्व के बारे में बताएं।
इस दौरान एडीसी ने सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ करते हुए स्वयं अपनी सेल्फी ली तथा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए हस्ताक्षर अभियान की भी शुरुआत की। एडीसी ने युवा विद्यार्थियों को मतदान की शपथ भी दिलवाई। कॉलेज में विद्यार्थियों द्वारा मतदाताओं को चुनाव महापर्व के प्रति आकर्षित करने के लिए पेटिंग भी बनाई गई। पेटिंग प्रतियोगिता में अजंलि, तमन्ना, मोहित को क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान मिला। एडीसी ने विजाताओं को सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement