मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आदर्श पाल ने पदयात्रा को लेकर लगायी वर्करों की ड्यूटियां

07:09 AM Aug 15, 2024 IST
जगाधरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कांग्रेस नेता आदर्श पाल सिंह। -निस

अरविंद शर्मा/निस
जगाधरी, 14 अगस्त
बुधवार शाम को कांग्रेस नेता आदर्श पाल सिंह द्वारा शहर जगाधरी के कार्यकर्ताओं की हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा के लिए ड्यूटी लगाई गई।
लगभग शहर की हर कॉलोनी से मौजूद साथियों ने हाथ उठाकर आदर्श पाल सिंह के नेतृत्व के साथ हरियाणा मांगे हिसाब पद यात्रा में शामिल होने का निर्णय किया है। सभी कार्यकर्ता व नेताओं ने हरियाणा मांगे हिसाब पद यात्रा को सफल बनाने का निर्णय कर यह कहा कि हम आज और कल पूरे शहर की हर कॉलोनी में डोर टू डोर कर हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा को सफल बनाएंगे।
जगाधरी शहर से आए साथियों ने कहा कि हम शहर के हर मोड़, हर मोहल्ले में यात्रा का फूलों से स्वागत करेंगे।
हरियाणा मांगे हिसाब पद यात्रा को जगाधरी शहर में अनुशासित तरीके से सफल बनाएंगे। आदर्श पाल सिंह ने कहा कि जल्द ही हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और चुनाव के बाद हरियाणा में चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और आप सभी को भयमुक्त प्रशासन दिया जाएगा।
इस अवसर पर प्रदीप काका पूर्व पार्षद, सोनू हरजाई, अशोक पार्चा, सुमित पाल सिंह, जसवंत सिंह संधू, सेठपाल एडवोकेट, डिंपल पूर्व पार्षद, महेंद्र सिंह पूर्व उपाध्यक्ष नगर परिषद विक्टर मसीह आदि साथी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement