For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आदमपुर विकास के पथ पर अग्रसर : भव्य बिश्नोई

10:37 AM May 12, 2024 IST
आदमपुर विकास के पथ पर अग्रसर   भव्य बिश्नोई
हिसार में शनिवार को एक जनसभा के दौरान विधायक भव्य बिश्नोई को आशीर्वाद देते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

हिसार, 11 मई (हप्र)
आदमपुर के विधायक एवं युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी भव्य बिश्नोई ने कहा है कि क्षेत्र में 700 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों पर काम चल रहा है। इनमें से ज्यादातर कार्य या तो हो चुके हैं या इन पर कार्य जारी है। प्रदेश सरकार के आशीर्वाद से आदमपुर क्षेत्र विकास के पथ पर लगातार अग्रसर रहेगा। भव्य बिश्नोई शनिवार को आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दूसरे दिन गांवों का दौरा कर रहे थे। उन्होंने असरावा, फ्रांसी, खासा महाजन, कालीरावण, जाखोद, लाडवी, सीसवाल, ढाणी सीसवाल व ढाणी लाखपुल का दौरा किया और हिसार से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।
क्षेत्रवासियों से विकास के नाम पर वोट की अपील करते हुए भव्य ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में क्षेत्र से जमकर भेदभाव हुआ, जिसके चलते यह क्षेत्र विकास में बुरी तरह से पिछड़ गया।
बाद में बनी भाजपा सरकार ने तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में आदमपुर हलके में विकास कार्यों को गति दी और अब भी मुख्यमंत्री नायब सैनी विकास कार्यों के प्रति गंभीर है। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास को तवज्जो देने वाली पार्टी है जबकि कांग्रेस का काम विकास को रोकना है।
भव्य बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर का चहुंमुखी विकास उनका ध्येय है। देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए आदमपुर की हमारी पारिवारिक जनता अपना एक-एक कीमती वोट रणजीत सिंह के पक्ष में डालेगी और जितनी लीड उन्हें उपचुनाव में मिली थी, उससे भी ज्यादा यहां से रणजीत सिंह को लीड मिलेगी। उन्होंने कहा कि चौ. कुलदीप बिश्नोई अपने परिवार के बीच आकर लोगों से उनका मान-सम्मान रखने का आह्वान कर चुके हैं और हमेशा की जनता आदमपुर की महान जनता भजनलाल परिवार को आशीर्वाद देते हुए यहां से भाजपा के पक्ष में अपना वोट करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×