मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आदमपुर घर-परिवार का हिस्सा, सदैव दिया साथ : रणजीत सिंह

10:24 AM May 04, 2024 IST
हिसार में शुक्रवार को बैठक में उपस्थित भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह व अन्य तथा संबोधित करते स्वामी सुमेधानंद सरस्वती। -हप्र
Advertisement

हिसार, 3 मई (हप्र)
हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा है कि आदमपुर की जनता उनके घर व परिवार का हिस्सा है। आदमपुर से हमारा पुराना नाता रहा है और यहां की जनता ने सदैव हमारा साथ दिया है।
रणजीत सिंह गोपीराम धर्मशाला स्थित आदमपुर भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी उम्मीदवारी के बाद से ही कार्यकर्ताओं व आम जनता में उत्साह है। गत दिवस हुई विजय संकल्प रैली के बाद माहौल और परिवर्तित हुआ है। उन्होंने कहा कि इस बार का यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा 10 वर्षों के दौरान देशहित में किए गए कार्यों पर मुहर होगा।
केन्द्र सरकार ने अपनी मजबूत इच्छाशक्ति के बल पर अनेक ऐसे कार्य किए हैं, जो वर्षों से लंबित थे। इसके अलावा केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने हर वर्ग के कल्याण के लिए नीतियां बनाई है, जिनका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। ऐसे में उन्हें पूर्ण विश्वास है कि जनता मोदी सरकार के कार्यों पर मुहर लगाते हुए तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के संकल्प को पूरा करेगी। बैठक को संबोधित करते हुए सीकर के सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि हिसार जिले से उनका पुराना नाता रहा है। इसी नाते वे यहां पर वोटों की अपील करने आए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विजय देश को विकसित करने का है जबकि विपक्ष का कोई विजन नहीं है। विपक्ष केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाने की लड़ाई लड़ रहा है।
भाजपा लोकसभा मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि बैठक में कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिए गए। बैठक में प्रदेश सचिव कैप्टन भूपेंद्र, जयसिंह बिश्नोई, पवन खारिया, मुनीश ऐलावादी सहित अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार : स्वामी सुमेधानंद

सीकर से भाजपा सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा है कि केन्द्र में तीसरी बार भारी बहुमत से भाजपा सरकार बनने जा रही है। वे राजस्थान से जुड़े हैं और इस आधार पर कह सकते हैं कि वहां की सभी 25 लोकसभा सीटें भाजपा की झोली में जाएगी। स्वामी सुमेधानंद सरस्वती शुक्रवार को हिसार लोकसभा चुनाव समिति संयोजक रवि सैनी के आवास पर प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे 40 साल से राजस्थान के सीकर में रह रहे हैं और वहां से दो बार सांसद रहे हैं, तीसरी बार का चुनाव अभी लड़ा है। वे मूल रूप से हरियाणा के रोहतक के निवासी हैं। यहां तक कि हिसार में गुरुकुल प्रधान भी रह चुके हैं। इसी नाते हिसार व हरियाणा से जुड़ाव के चलते पार्टी ने उनकी ड्यूटी लगाई है और वे कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आए हैं।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि हमें अपने बूथ पर पिछली बार जो मत मिले थे, उनसे भी ज्यादा मत डलवाकर अपने उम्मीदवार को विजयी बनाने का कार्य करना है। वे आगामी कुछ दिन हिसार में ही रहेंगे और भूतपूर्व सैनिक व विकलांगता लाभार्थियों जिनके एक लाख से अधिक मत हैं, उनसे व्यक्तिगत रूप से संपर्क करेंगे। इसके अलावा हिसार के प्रत्येक बूथ पर बूथ प्रमुख, मंडल अध्यक्ष के साथ बैठक करेंगे। अपने बूथों पर पार्टी को विजयी बनाने का कार्य करेंगे क्योंकि हमारा संगठन पन्ना प्रमुख तक बन चुका है और हर एक पन्ना प्रमुख का दायित्व है कि वह अपने पेज पर जिसका वह प्रमुख हैं, उसके 60 मतदाताओं के साथ संपर्क करके अधिक से अधिक वोटों का भुगतान 25 मई को करवाएं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement