मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Anil Arora: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने छत से कूदकर आत्महत्या की

04:00 PM Sep 11, 2024 IST
पिता अनिल अरोड़ा के साथ मलाइका अरोड़ा। फोटो स्रोत इंस्टाग्राम अकाउंट @instantbollywood

मुंबई, 11 सितंबर (भाषा)

Advertisement

Malaika Arora father suicide: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह मुंबई की एक इमारत की छठी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर खुदकुशी कर ली।

अधिकारी ने बताया कि अनिल अरोड़ा (65) ने बांद्रा की एक इमारत की छठी मंजिल से सुबह करीब नौ बजे कथित तौर पर छलांग लगा दी। उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और अरोड़ा को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement

अधिकारी ने कहा कि घटना के पीछे की वजह अभी पता नहीं चली है और जांच जारी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौके का पंचनामा कर सबूत जमा करना शुरू कर दिया है। अधिकारी के अनुसार उन्होंने प्रक्रिया के तहत उस इमारत के परिसर की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जहां अनिल अरोड़ा का शव मिला था।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने वारदात की जानकारी जुटाने के लिए इमारत के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। पुलिस के मुताबिक एक अस्पताल में अरोड़ा का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस घटना की खबर मिलने के बाद मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान भी वहां पहुंचे।

इस बीच एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, 'यह सच है कि मलाइका के पिता की आज सुबह मृत्यु हो गई। उन्होंने खुदकुशी नहीं की है, यह एक हादसा था। सब सदमे में हैं क्योंकि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी या ऐसी कोई बात नहीं थी।'

सूत्र ने कहा, 'हम पुलिस का पंचनामा मिलने पर आपको भेज देंगे। उसमें इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की सही जानकारी होगी।' मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने इस घटना के संबंध में पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दिया।

बता दें, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल का जन्म पंजाब के फजिल्का जिले में हुआ था। अनिल नेवी में अफसर भी रह चुके हैं। उनकी दो बेटियां मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हैं। घटना से अरोड़ा परिवार गहरे सदमे में है।

Advertisement
Tags :
Anil AroraAnil Arora suicideHindi NewsMalaika AroraMalaika Arora's fatherअनिल अरोड़ाअनिल अरोड़ा आत्महत्यामलाइका अरोड़ामलाइका अरोड़ा के पिताहिंदी समाचार