मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अनियंत्रित कार की चपेट में आने से एक्टिवा चालक युवती की मौत

10:26 AM Apr 23, 2024 IST
जगाधरी में सोमवार को मिहिर भोज पार्क के नजदीक नेशनल हाईवे पर पलटी कार। -निस

जगाधरी, 22 अप्रैल (निस)
एनएच पर सम्राट मिहिर भोज तिकौनी के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलट गई। जिसकी चपेट में आने से एक्टिवा चालक युवती की मौत हो गई। हादसे में सात लोगों को गंभीर चोट आई हैं।
जानकारी के अनुसार, गांव बांबेपुर निवासी अयूब अपने परिवार की शहीदन, फूलो व आशिया के साथ कार में किसी रिश्तेदार की मौत होने पर गम में शामिल होने गए थे। सोमवार दोपहर बाद वे वापस लौट रहे थे। कार सम्राट मिहिर भोज चौक से आगे पेट्रोल पंप के सामने पहुंची। पेट्रोल पंप से तेल डलवा कर एक्टिवा पर सुमन अपनी मां रेखा,पांच वर्षीय भतीजे विराज व तीन वर्षीय भानजी भूमिका को लेकर निकली। अचानक कार के सामने आ गई और गति अधिक होने की वजह से उसे बचाने के चक्कर में अयूब ने ब्रेक लगाए। जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलट गई। उसकी चपेट में एक्टिवा सवार भी आ गए। जिसमें एक्टिवा सवार सुमन, दोनों बच्चे व उसकी मां घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में भिजवाया गया। जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद सुमन को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं कार पलटने से अयूब व उसके परिवार की महिलाएं उसमें फंस गई। लोगों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाल कर उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया।

Advertisement

Advertisement