मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चुनाव में सरकार के खिलाफ काम करने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई : बनवारी लाल

08:51 AM Jun 14, 2024 IST
रेवाड़ी में बृहस्पतिवार को अधिकारियों के साथ बैठक करते मंत्री डा. बनवारी लाल। साथ हैं डीसी राहुल हुड्डा।-हप्र

रेवाड़ी, 13 जून (हप्र)
लोक निर्माण एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डाॅ. बनवारी लाल ने कहा है कि लोकसभा चुनावों के दौरान सरकार के खिलाफ कार्य करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार को ऐसा फीडबैक मिला है कि कुछ सरकारी अधिकारी व कर्मचारी ठीक से काम नहीं कर रहे थे। उक्त बात मंत्री डाॅ. बनवारी लाल ने बृहस्पतिवार को जिला सचिवालय सभागार में अधिकारियों की बैठक के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। वह यहां जिला की विकास परियोजनाओं सहित मूलभूत सुविधाओं को लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे।
डाॅ. बनवारी लाल ने दिल्ली जल संकट पर कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री हरियाणा सरकार पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। हरियाणा पर आरोप लगाने की बजाय दिल्ली सरकार को जनता को जल उपलब्ध कराने के उचित प्रबंध करने चाहिए। मीटिंग के दौरान मंत्री ने कहा कि गर्मी के मौसम में रेवाड़ी जिले सहित पूरे प्रदेश में पेयजल आपूर्ति निर्बाध रूप से जारी रहे, इसके लिए जनस्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सजग है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति सुचारू रखते हुए पेयजल व्यवस्था को सुदृढ़ रखा जाएगा ताकि आमजन को गर्मी के मौसम में परेशानी न हो। बैठक में डीसी राहुल हुड्डा, एडीसी अनुपमा अंजलि, एसडीएम बावल मनोज कुमार, एसडीएम कोसली उदय सिंह सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement