मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुहला विधायक से बदसलूकी करने वालों पर हो कार्रवाई

10:31 AM Jul 15, 2023 IST
गुहला चीका में शुक्रवार को अपने निवास पर लोगों को संबोधित करते विधायक ईश्वर सिंह। -हप्र
Advertisement

कैथल/गुहला चीका,14 जुलाई (हप्र/निस)
गुहला विधायक ईश्वर सिंह थप्पड़ कांड के बाद गुस्साए दलितों ने आरोपियों के खिलाफ एसपी अभिषेक जोरवाल को ज्ञापन सौंपा और आरोपियों पर केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की।
वहीं, सुरक्षाकर्मी हैड कांस्टेबल सुरेश कुमार ने शुक्रवार काे पुलिस में केस दर्ज करवा दिया है। विधायक के सुरक्षाकर्मी ने पूर्व सरपंच पोला, पाला नंबरदार, ज्ञान सिंह, रानी कौर, मिक्का, स्वर्ण सिंह, हरपाल सिंह, करण सहित 50 अन्य लोगों के विरुद्ध केस दर्ज करवाया है। सभी आरोपियों पर एससी एसटी एक्ट, षड्यंत्र में शामिल होने व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के लिए केस रजिस्ट्रर्ड किया गया है।
शुक्रवार को हलके के दलितों के साथ 36 बिरादरी के लोगों ने विधायक की चीका कोठी पर पहुंचकर उन्हें भरोसा दिलवाया कि गुहला चीका क्षेत्र की जनता आपके साथ खड़ी है। लोगों ने विधायक के साथ की गई धक्का-मुक्की की निंदा भी की और कहा कि विधायक तो केवल बाढ़ के दौरान लोगों का हालचाल जानने व उनकी सहायता करने के लिए ही गए थे परंतु कुछ शरारती तत्वों ने उनके राजनैतिक विरोधियों के इशारे पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया।
क्या कहते हैं विधायक
विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि वे तो उक्त लोगों पर कार्रवाई नहीं चाहते थे परंतु लोगों का यह कहना था कि यदि वे मामला दर्ज नहीं करवाएंगे तो फिर उनके समर्थक होने के नाते वह स्वयं ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगे। विधायक ने कहा कि उन्हें अपने समर्थकों के दबाव में कार्रवाई के लिए हामी भरनी पड़ी।
क्या कहते हैं एसपी
आरोपियों के खिलाफ ज्ञापन लेने के बाद एसपी अभिषेक जोरवाल ने लोगों को आश्वस्त किया कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके उनकी जल्द गिरफ्तारी भी की जाएगी। एसपी के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। इस अवसर पर डीएसपी गुहला सुनील कुमार भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
कार्रवाईगुहलाबदसलूकीवालोंविधायक,
Advertisement