For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजनीतिक द्वेष भावना से की जा रही कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई : गीता भुक्कल

10:19 AM Jul 22, 2024 IST
राजनीतिक द्वेष भावना से की जा रही कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई   गीता भुक्कल

झज्जर, 21 जुलाई (हप्र)
हरियाणा में कांग्रेस नेताओं पर की जा रही ईडी की रेड पर पूर्व शिक्षा मंत्री एवं झज्जर से कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि राजनीतिक द्वेष की भावना से ऐसी कार्रवाई की जा रही है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा है, जिसको लेकर भाजपा को विधानसभा चुनाव में भी हार का डर सता रहा है।
भुक्कल अपने निवास स्थान पर हलके के कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनने के बाद मीडिया से बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कि भाजपा इस समय दबाव की राजनीति कर रही है, जिसका जवाब जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में देगी। पूर्व शिक्षा मंत्री एवं झज्जर से विधायक गीता भुक्कल एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला द्वारा भूपेंद्र हुड्डा को लेकर दिए गए बयान पर विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है अौर भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी।
आम आदमी पार्टी द्वारा हरियाणा में लांच की गई पांच गारंटियों पर बोलते हुए गीता भुक्कल ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी है अौर सभी को अपना-अपना एजेंडा रखने का अधिकार है। कांग्रेस भी अपने घोषणा पत्र पर चर्चा कर रही है और जो भी जनता की मुद्दे है, उनको अपने घोषणा पत्र में रखेगी। यूपी और उतराखण्ड के मुख्यमंत्रियों द्वारा कावड के दौरान दुकानदारों को दी गई हिदायत पर गीता भुक्कल ने कहा कि कांवडिए हर वर्ष हरिद्वार में जल लेने के लिए जाते हैं और कावडियों को अच्छी सुविधा देना सरकार का काम है। इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता बिजेन्द्र शर्मा उर्फ बिज्जू, विरेन्द्र दरोगा, सुभाष गुज्जर भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×