मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सड़क हादसे में एसीपी और गनमैन की मौत

07:46 AM Apr 07, 2024 IST
क्षतिग्रस्त गाड़ी।

समराला, 6 अप्रैल (निस)
यहां के निकटवर्ती गांव दयालपुरा बाईपास पर शुक्रवार देर रात एक फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो गाड़ी के बीच भीषण टक्कर हो गई। फॉर्च्यूनर गाड़ी में आग लग गई और उसमें सवार लुधियाना ईस्ट के एसीपी संदीप सिंह (34), उनके गनमैन परमजोत सिंह की मौत हो गयी, जबकि ड्राइवर गंभीर जख्मी हो गया।

Advertisement

हादसे में मारे गये गनमैन एवं एसीपी का फाइल चित्र।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 2016 बैच के पीपीएस अधिकारी संदीप सिंह देर रात चंडीगढ़ से लुधियाना लौट रहे थे। पुलिसकर्मी गुरप्रीत सिंह गाड़ी चला रहा था और गनमैन अगली सीट पर बैठा था। दयालपुरा बाईपास पर पहुंचते ही सामने से आ रही स्कॉर्पियो से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गयी और दोनों गाड़ियां डिवाइडर से भी टकरा गयीं। फॉर्च्यूनर में आग लग गयी, जिसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड बुलाई गयी। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से उन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकालकर समराला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने एसीपी और गनमैन को मृत करार दे दिया, जबकि ड्राइवर को डीएमसी लुधियाना रैफर कर दिया गया। वहीं, स्कॉर्पियो गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार, संदीप सिंह का ढाई साल का एक बेटा है। एक दिन पहले 4 अप्रैल को उन्हाेंने अपना जन्मदिन मनाया था।

Advertisement
Advertisement