For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सफाई घोटाले के आरोपी गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में ले रहे सेल्फी : अनुराग ढांडा

07:25 AM Jul 02, 2024 IST
सफाई घोटाले के आरोपी गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में ले रहे सेल्फी   अनुराग ढांडा
कैथल में मीडिया से बात करते अनुराग ढांडा, सतबीर गोयत व अन्य। -हप्र
Advertisement

कैथल, 1 जुलाई (हप्र)
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि भाजपा प्रदेश में पहले दिन से ही सिर से पैर तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। अब परत दर परत इनके घोटाले निकल कर सामने आ रहे हैं। वे सोमवार को प्रेसवार्ता में पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही भाजपा नेताओं ने सरकारी स्कूलों में बच्चों के फर्जी दाखिले दिखाकर करोड़ों डकारने का काम किया था।
भाजपा नेताओं के सबसे पहले शिकार स्कूली बच्चे बने जिनके वजीफे के, वर्दी के और फर्जी अध्यापक दिखाकर करोड़ों रुपये लूटने का काम किया। दो दिन पहले ही सीबीआई ने कोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज की है, लेकिन ताज्जुब की बात है कि इसमें किसी भी भाजपा नेता और अधिकारी का नाम नहीं है।
इससे साफ जाहिर है कि भाजपा सीबीआई का दुरुपयोग कर नेताओं को बचाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कैथल के सफाई घोटाले की चर्चा भी पूरे प्रदेश में है। इसमें भाजपा नेताओं और अफसरों ने फर्जी बिलों के सहारे करोड़ों रुपये डकारने का मामला सामने आया। इसमें ज्यादातर भारतीय जनता पार्टी के नेता शामिल हैं।
उन्होंने कहा कि कैथल सफाई घोटाले में शामिल प्रवीण सरदाना केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में सेल्फी ले रहे थे, जबकि विजिलेंस पिछले एक महीने से उनको ढूंढ़ने के लिए छापेमारी कर रही है।
इससे स्पष्ट होता है कि सभी भ्रष्टाचारियों को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का संरक्षण प्राप्त है। आम आदमी पार्टी ने पूरे प्रदेश में मजबूत बूथ के लिए अभियान चला रखा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के हरेक गांव में जनसंवाद कार्यक्रम आगामी 15 दिनों तक चलेंगे। इस मौके पर उनके साथ सतबीर गोयत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×