For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तेलंगाना जेल से लाया आरोपी यमुनानगर कोर्ट में पेश

07:33 AM Jul 06, 2023 IST
तेलंगाना जेल से लाया आरोपी यमुनानगर कोर्ट में पेश
Advertisement

यमुनानगर, 5 जुलाई (हप्र)
कस्बा बापौली में बंद पड़ी फैक्टरी पर रेड के दौरान 661 किलोग्राम प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद होने के मामले में तेलंगाना जेल में बंद आरोपियों को बुधवार को यमुनानगर कोर्ट में पेश किया गया।
यमुनानगर के गांव बपौली स्थित श्री मुरलीधर इंडस्ट्री में डीआरआई टीम ने रेड की थी। टीम को यहां पर प्रतिबंधित ड्रग्स एफेड्रिन केमिकल 661 किलो मिला। यह फर्जी बिलों पर यहां पर लगाया गया था। टीम ने यहां से मुंबई निवासी मोहम्मद आजम और वफादार को गिरफ्तार किया है। दोनों ही केमिकल ट्रेडर्स हैं। टीम के अनुसार दोनों गिरफ्तार आरोपी लाडवा के पास एक होटल में रुके हुए थे। टीम ने वहां से उन्हें पकड़ा और फैक्टरी में लेकर गए। वहां पर टीम को 661 किलोग्राम ड्रग्स केमिकल मिला है। इसकी कीमत 400 करोड़ आंकी गई। करीब 50 लाख रुपये का अन्य कच्चा माल मिला है। टीम ने फैक्टरी को सील कर दिया था। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
इस मामले में यमुनानगर से भी कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी हालांकि इस मामले में कई आरोपी तेलंगाना और मुंबई की जेल में बंद हैं जिसमें से आज 4 आरोपियों को तेलंगाना जेल से यमुनानगर में लाया गया। कड़ी सुरक्षा के बीच इन लोगों को कोर्ट में पेश किया गया। इन को यहां लाने में तेलंगाना पुलिस भी कोर्ट तक पहुंची और बाहर से उन्होंने इन चारों को पुलिस के हवाले कर दिया, फिलहाल सेंटर से आई टीम ने इन लोगों को कोर्ट में पेश कर इन का पुलिस रिमांड मांगा है।
अभी इस पूरे खेल का मुख्य आरोपी संतोष को भी यमुनानगर में लाना बाकी है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×