For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोहाली कोर्ट में पुलिस को चकमा देकर आरोपी फरार 

07:25 AM Jul 16, 2023 IST
मोहाली कोर्ट में पुलिस को चकमा देकर आरोपी फरार 
Advertisement
मोहाली 15 जुलाई (निस)
कत्ल की योजना बनाने के मामले में नामजद आरोपी मोहाली अदालत में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी की पहचान दिलबार खान के रूप में हुई है।
आरोपी दिलबर व उसके तीन साथियों पर सोहाना थाने में 8 जून को आईपीसी की धारा 115 व 120-बी के तहत मामला दर्ज किया था। आरोपी फरार था, जिसे हाल ही में सोहाना थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसे शुक्रवार को एयरो सिटी थाना पुलिस अदालत में पेश करने लाई थी जहां से उसे ज्युडिशियल कस्टडी में भेजना था। पुलिस मुलाजिम जैसे ही आरोपी को कोर्ट लेकर पहुंचे आरोपी ने पुलिस मुलाजिम को धक्का देकर हाथ छुड़ाया और वहां से फरार हो गया।
तीरथ सिंह निवासी सेक्टर-63 चंडीगढ़ ने सोहाना थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि राहुल उर्फ बिल्लू उसका जानकार था। वह उसे गांव जगतपुरा के अहाते पर मिला था जिसने शराब के नशे में उसे बताया कि गांव कंडाला में उसके दोस्त हरप्रीत सिंह उर्फ पाठी का उसकी रिश्तेदारी में लगते चाचे के लड़के सुखप्रीत सिंह उर्फ गोल्डी, जगदीप सिंह व उनका नौकर दिलबर खान कत्ल की योजना बना रहे हैं। कत्ल के लिए उन्होंने पैसे देकर सुपारी किलर बुलाने हैं। उसने यह जानकारी अपने दोस्त हरप्रीत को दी। जिसके बाद सोहाना थाना पुलिस ने सुखप्रीत सिंह निवासी गांव कंडाला, जगदीप सिंह उर्फ जग्गी, नौकर दिलबर खान, राहुल उर्फबिल्लू  निवासी गांव धर्मगढ़ के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
मुलाजिम आरोपी को कोर्ट लेकर गए थे। उसकी ज्युडिशियल कस्टडी लेनी थी लेकिन वह मुलाजिम को धक्का देकर कोर्ट से फरार हो गया। इस मामले में दिलबर खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 224 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।
-सर्बजीत सिंह, एसएचओ थाना एयरोसिटी
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×