मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सड़क बनाने में घटिया सामग्री के इस्तेमाल का आरोप, प्रदर्शन

10:42 AM Jul 07, 2024 IST
चरखी दादरी में शनिवार को जगरामबास में सड़क निर्माण में घटिया सामग्री इस्तेमाल करने का आरोप लगा कर प्रदर्शन करते ग्रामीण। -हप्र

चरखी दादरी, 6 जुलाई (हप्र)
गांव जगरामबास से मांढी केहर तक बनाए जा रहे लिंक सड़क मार्ग के निर्माण में ग्रामीणों ने शनिवार को घटिया सामग्री के प्रयोग के आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर रोष जताया। साथ ही ग्रामीणों ने घटिया निर्माण सामग्री के प्रयोग के चलते काम बंद करने और निर्माण स्थल से सैंपल लेकर इसकी जांच करवाने की मांग की। उन्होंने अल्टीमेटम देते हुए स्पष्ट किया कि अगर निर्माण कार्य को नहीं रोका गया तो बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।
गांव जगरामबास से मांढी केहर तक लिंक सड़क मार्ग निर्माण के दौरान दोनों गांवों के ग्रामीणों ने सरपंचों की अगुवाई में एकजुट होकर ठेकेदार और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया। रोष जता रहे मांढी केहर सरपंच अशोक कुमार, जगरामबास सरपंच प्रतिनिधि सूबे सिंह धनखड़, अजय, नवीन व सुरेंद्र इत्यादि ने कहा कि निर्माण कार्य में जो सामग्री प्रयोग की जा रही है, वह निम्न स्तर की है। आरोप लगाए हैं कि रात के समय कार्य किया जा रहा है और दिन में बंद रहता है।
संबंधित विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे, लेकिन कोई संज्ञान नहीं लिया गया। उसी का परिणाम है कि संबंधित ठेकेदार मनमानी कर रहा है और घटिया निर्माण सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है जो आने वाले दिनों में लोगों के लिए परेशानी का कारण बनेगी। ग्रामीणों ने रोष जताते हुए शीघ्र निर्माण कार्य को बंद करवाने व निर्माण सामग्री की जांच की मांग उठाते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।

Advertisement

Advertisement