मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अकाउंटेंट की संदिग्ध अवस्था में मौत

06:44 AM Aug 14, 2024 IST

फरीदाबाद, 13 अगस्त (हप्र)
थाना मुजेसर इलाके स्थित संत हलवाई के पास आज सुबह एक अकाउंटेंट का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला। मृतक की पहचान शंकर चौधरी के रूप में हुई है। वह सेक्टर 23 संजय कॉलोनी में रहते थे और पेशे से अकाउंटेंट थे। पुलिस ने शव को अस्पताल भेजा है। अभी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। उनकी कोई संतान नहीं थी, उनकी पत्नी साथ रहती थी। शंकर चौधरी के मित्र रामनाथ ने बताया कि कल शाम को 6.30 बजे के करीब दोनों ऑफिस से निकले थे। वह अपने घर चले गए और शंकर चौधरी अपने घर चले गए। रात को 11 बजे शंकर चौधरी की पत्नी का फोन आया कि उनके पति घर पर नहीं पहुंचे हैं। इसके बाद वह पहले तो शंकर चौधरी के घर गए। उनकी पत्नी से बात की और फिर शंकर चौधरी को खोजने के लिए बादशाह खान अस्पताल भी पहुंचे। उसका कोई पता नहीं लगा।
इसके बाद रात को ही शंकर चौधरी के लापता होने की सूचना पुलिस को। उन्होंने रात भर उनकी तलाश की। सुबह 5 बजे संजय कॉलोनी पुलिस चौकी गए। चौकी से बाहर निकल कर कुछ दूर चले ही थे कि संत हलवाई बृजवासी चौक के पास एक व्यक्ति का शव सड़क किनारे पड़ा था।
एसआई जाहिद खान ने बताया कि शंकर चौधरी के मित्र राजनाथ ने सुबह चौकी में आकर गुमशुदा की सूचना दी थी। फिर कुछ देर बाद ही शंकर चौधरी का शव सड़क किनारे पड़े होने की सूचना मिल गई। उन्होंने बताया कि शव पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं। शंकर चौधरी शराब पीने के आदी थे। पोस्टमार्टम के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि उनकी मौत की असली वजह क्या है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement