मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर दुर्घटना, सब इंस्पेक्टर सहित कार चालक सीए की मौत

11:27 AM Oct 19, 2024 IST

गुरुग्राम, 18 अक्तूबर (हप्र)
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर कार का टायर फटने से कार डिवाइडर से जा टकराई। इससे कार में बैठे हरियाणा पुलिस के पलवल में तैनात सब इंस्पेक्टर और कार चालक सीए की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक तीसरा अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने दोनों के शव को बरामद कर अल आफिया मांडीखेड़ा अस्पताल में पहुंचाया, जबकि घायल को नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया गया है।
शुक्रवार सुबह खंड के गांव सायमीरबास ( फिरोजपुर झिरका) से सब इंस्पेक्टर उमर सैद ने पलवल जाने के लिए कार सवार से लिफ्ट मांगी। जयपुर से कार लेकर आ रहे दो दोस्तों ने उमर सैद को गाड़ी में लिफ्ट दे दी। गाड़ी में आगे बैठा युवक अपनी सीट छोड़कर गाड़ी के पीछे की सीट पर आ बैठा। गाड़ी मरोड़ा कट दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के पास पहुंची तो गाड़ी का टायर फटने से चालक ने संतुलन खो दिया और गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। इससे गाड़ी में बैठे सब इंस्पेक्टर उमर सैद (51) पुत्र अजमत और चालक हिमांशु गर्ग उम्र (30) पुत्र बीर सिंह निवासी पलवल की मौके पर मौत हो गई। जबकि पीछे की सीट पर बैठा युवक आनंद पुत्र सुरेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। शुरुआती जांच में गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी डिवाइडर पर टकराई। जिससे यह दुर्घटना हुई पुलिस जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement