मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Accident In Manali: मनाली से पठानकोट जा रही बस ब्यास नदी के किनारे गिरी, आठ घायल

11:08 AM Jul 26, 2024 IST
दुर्घटनाग्रस्त बस। हप्र
Advertisement

मनाली, 26 जुलाई (हप्र)

Accident In Manali: विश्‍व पर्यटन स्‍थल मनाली में शुक्रवार सुबह निजी प्रेम बस के दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस मनाली से पठानकोट जा रही थी। करीब आठ बजे अनियंत्रित होकर बाणुपुल के पास ब्यास नदी के किनारे पर जा गिरी। इसमें 8 यात्री घायल हो गए हैं।

Advertisement

छ‍ह घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनाली लाया गया। वहीं 2 का प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूचना के अनुसार, न्यू प्रेम बस सर्विस ट्रांसपोर्ट की निजी बस सुबह 7 बजकर 55 मिनट पर मनाली से पठानकोट के लिए निकली। इसमें ड्राइवर कंडक्टर सहित 12 यात्री सवार थे। मनाली से कुछ दूरी पर करीब 8 बजे बस अनियंत्रित होकर बाणुपुल के पास ब्यास नदी के किनारे पर जा गिरी। इससे बड़ा हादसा टल गया। यदि बस नदी के बीचोबीच जा गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

इसके बाद मौके पर चीख-पुकार मचनी शुरू हुई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर सभी का उपचार चल रहा है। पुलिस अब हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। बस की चपेट में एक गाड़ी भी आई है, जिसे काफी नुकसान पहुंचा है। जिस जगह बस सड़क से बाहर पलटी है, वहां पर सड़क किनारे ब्रेक के निशान है।

डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि बस हादसे की जानकारी मिली है। पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। राहत बचाव कार्य में चल रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे के सही कारणों की जांच करने में जुट गई है।

Advertisement
Tags :
bus accidentBus accident in HimachalBus accident in Manalihimachal newsHindi Newsबस दुर्घटनामनाली में बस दुर्घटनाहिंदी समाचारहिमाचल में बस दुर्घटनाहिमाचल समाचार
Advertisement