मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कैथल रैली का न्योता देने 13 को फरीदाबाद आएंगे अभय चौटाला

10:23 AM Sep 12, 2023 IST
अभय सिंह चौटाला

फरीदाबाद, 11 सितंबर (हप्र)
आगामी 25 सितंबर को ताऊ देवीलाल जयंती को इनेलो प्रदेश स्तर पर सम्मान दिवस समारोह के रूप में कैथल में मनाएगी। इस अवसर पर कैथल में एक प्रदेशस्तरीय रैली का आयोजन किया गया, जिसमें हरियाणा के कोने-कोने से इनेलो कार्यकर्ता सहित भारी संख्या में लोग शिरकत करेंगे वहीं इसी दिन पिछले कई महीनों से चल रही हरियाणा के कोने-कोने से गुजरती हुई इनेलो की पदयात्रा भी इसी दिन संपन्न होगी और इस मौके पर पार्टी का झंडा कार्यकर्ता इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला को सौंपेेंगे।
इस सम्मान दिवस समारोह की सफलता को लेकर इनेलो नेता एवं विधायक अभय सिंह चौटाला पूरी तत्परता से जुटे हुए है।
इसी कड़ी में 13 सितंबर को हार्डवेयर चौक स्थित अभिषेक गार्डन में इनेलो कार्यकर्ताओं की जिलास्तरीय एक मीटिंग होगी, जिसमें मुख्य रूप से इनेलो के विधायक चौ. अभय सिंह चौटाला शिरकत करेंगे और वे जहां कार्यकर्ताओं को कैथल में आने का न्यौता देंगे वहीं संगठन को मजबूती को लेकर कार्यकर्ताओं को टिप्स भी देंगे।
यह जानकारी इनेलो जिलाध्यक्ष देवेंद्र चौहान, कार्यकारी जिलाध्यक्ष देवेंद्र तेवतिया, वरिष्ठ इनेलो नेता सुनील तेवतिया, महिला विंग की जिलाध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू ने दी।

Advertisement

Advertisement