For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अभय चौटाला ने हमेशा किसानों के हिताें की लड़ी लड़ाई

08:21 AM Apr 01, 2024 IST
अभय चौटाला ने हमेशा किसानों के हिताें की लड़ी लड़ाई
बाबैन के गांव सुजरा में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीणों को इनेलो में शामिल करवाते पूर्व विधासक शेर सिंह बड़शामी व अन्य। -निस
Advertisement

बाबैन, 31 मार्च (निस)
गांव सुजरा में लाडवा के पूर्व विधायक एवं इनेलो के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक चौधरी शेर सिंह बड़शामी ने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला को भारी मतों से जितवाने के लिए इनेलो कार्यकर्ता अधिक से अधिक मतदान करवायें। जन-जन को इनेलो पार्टी की कल्याणकारी नीतियों के बारे में विस्तार से अवगत करवाये।
उन्होंने कहा कि अभय चौटाला ने सदा ही किसानों के लिए लड़ाई लड़ी है। किसान आंदोलन के समय उन्होंने किसानों के हितों के लिए अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था। शेर सिंह बड़शामी ने कहा कि भाजपा ने नवीन जिंदल व आप पार्टी ने सुशील गुप्ता को कुरुक्षेत्र लोकसभा से चुनाव मैदान में उतारा है और दानों ही व्यापारी हैं जबकि इनेलो पार्टी ने एक किसान नेता को मैदान में उतारकर किसान हितैषी होने का प्रमाण दिया है। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी ने प्रदेश में सबसे पहले वृद्धों की पेंशन योजना लागू की थी, जिसका आज अन्य प्रदेश भी अनुसरण कर रहे हैं। इस अवसर पर सैंसी समाज से रणजीत सिंह, गुरदेव सिंह, सुखदेव सिंह, सुभाष चंद, साहिल, राम सिह, पवन कुमार, नरेश कुमार, गुरमेज, शिव कुमार, रोहित कुमार, मनोज कुमार, राव कुमार, शिवराज, लाडी, रिंकु कुलदीप, माया राम ने इनेलो में शामिल होने की घोषणा की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement