मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पौधरोपण कर मनाया आरती राव का जन्मदिन

08:53 AM Jul 04, 2024 IST
रेवाड़ी में बुधवार को आरती सिंह राव के जन्मदिन पर पौधरोपण करते अजय पटौदा व अन्य। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 3 जुलाई (हप्र)
भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती सिंह राव का जन्मदिन बुधवार को भाजपा के जिला उपाध्यक्ष व राव समर्थक अजय पटौदा के नेतृत्व में बाईपास रोड स्थित कार्यालय में मनाया गया। सैकड़ों समर्थकाें के साथ अजय पटौदा ने केक काटा और आरती राव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इसके बाद उन्होंने पौधरोपण किया। अजय पटौदा ने बताया कि यह अभियान अगले 15 दिन तक चलेगा। सभी कार्यकर्ताओं को पौधे वितरित किये गए हैं। इन पौधों को कार्यकर्ता अपने-अपने गांवों में रोपित करेंगे और इनका संरक्षण करेंगे। अजय पटौदा ने कहा कि आरती राव पार्टी के प्रति सदैव समर्पित रही हैं। वर्ष 2014 के विधानसभा चुनावों में उन्हें टिकट न देकर रणधीर सिंह कापड़ीवास को प्रत्याशी बनाया था। आरती राव ने इनका समर्थन व प्रचार किया। इसके चलते उनकी जीत हुई। इसी तरह 2019 में भी पार्टी ने उनके स्थान पर सुनील मूसेपुर को टिकट दिया। इनकी भी आरती राव ने खुलकर मदद की और चुनाव प्रचार किया। पटौदा ने कहा कि आरती राव में नेतृत्व संभालने की क्षमता है। उन्हें प्रदेश की कमान सौंपी जानी चाहिए।
इस मौके पर दीपक अग्रवाल पाल्हावासिया, विजय राव, दलबीर चेयरमैन, मनोज सैनी, गोबिन्द, मनोज, रामदत्त भारद्वाज, पूर्व सरपंच रणबीर, चन्द्रभान बुड़ाना, राजेन्द्र बोहरा, राजेन्द्र सिंह, धारा सिंह, देवेन्द्र सैनी, सत्यबीर यादव, अजय कांटीवाल, कैलाश जांगड़ा, धर्मेन्द्र मोरवाल उपस्थित थे।

गौसेवा कर जरूरतमंदों, नेत्रहीन कन्याओं को करवाया भोजन

नारनौल में बुधवार को आरती राव के जन्मदिन पर जरूरतमंदों को भोजन करवाते मनदीप सिंह व उनके साथी। -हप्र

नारनौल (हप्र) : केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती सिंह राव का जन्मदिन बुधवार को सेवा भाव के रूप मनाया गया। इस मौके पर शहर में उनके समर्थक समाजसेवी मनदीप सिंह एडवोकेट द्वारा श्री अनाथ गौशाला में गौमाता की सवामणी का आयोजन किया गया। उन्होंने गौशाला में गौमाता का पूजन करते आरती सिंह राव के दीर्घायु एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना की। दोपहर को उन्होंने महावीर चौक पर चल रही रोटरी रसोई में जरूरतमंद लोगों को भोजन करवाया। इसके बाद शहर के मोहल्ला खड़खड़ी के नेत्रहीन कन्या विद्यालय में छात्राओं के साथ केक काट कर आरती सिंह राव का जन्मदिन मनाया। इसके बाद उन्होंने अपने हाथों से सभी छात्राओं को भोजन करवाया। समाजसेवी मनदीप सिंह एडवोकेट ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का परिवार सदा से ही समाजसेवा में अग्रसर रहा है और इसी तरह के गुण आरती सिंह राव में भरे हुए है। इसलिए हमने भी उनके पद चिन्हों पर चलते हुए आज आरती राव का जन्मदिन समाजसेवा के रूप के मनाया। इस मौके पर राजबाला देवी, सतपाल यादव प्रधान गौ सेवा मंडल, गजेंद्र नंबरदार, सज्जन यादव, दलीप यादव, आकाश यादव, मुकेश वालिया, रोटरी रसोई में कंचन यादव, पवन यादव, प्रवीण संघी, संजय सांखला, नेत्रहीन कन्या विद्यालय में भानू प्रताप, नीरज व सतीश मेहता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement