For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कलायत में बढ़ रहा ‘आप’ का जनाधार : अनुराग ढांडा

07:46 AM Sep 20, 2024 IST
कलायत में बढ़ रहा ‘आप’ का जनाधार   अनुराग ढांडा
किठाना में बृहस्पतिवार को जनसभा को संबोधित करते अनुराग ढांडा। -हप्र
Advertisement

कैथल, 19 सितंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी के कलायत से उम्मीदवार और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा को गांव हरिपुरा में महापंचायत कर पूर्ण समर्थन दिया। इसमें आसपास के गांवों के मौजिज लोग भी मौजूद रहे। इससे पूर्व उन्होंने वृहस्पतिवार को गांव फरियाबाद, मंडवाल, बीर बांगड़ा, थेह बाहरी, माजरा, रोहेेड़ा, किठाना और खेड़ी सिंबलवाली में जनसभा की ओर डोर टू डोर अभियान के तहत महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों को केजरीवाल की पांच गारंटियों से अवगत कराया और चाय पर चुनावी चर्चा की। इस दौरान पंजाब से आये विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा, गुरलाल सिंह घनौर भी चुनावी रण में उतरे और जगह-जगह ग्रामीणों से जनसंवाद किया। वहीं विभिन्न गांवों में ग्रामीणों ने फूलमालाओं के साथ आप उम्मीदवार अनुराग ढांडा का स्वागत किया और साथ देने का वायदा किया।
इस मौके पर अनुराग ढांडा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कलायत में आए दिन आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ता जा रहा है। अरविंद केजरीवाली की गारंटियां लोगों को समझ आ रही है। युवा पार्टी से जुड़ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि अब कलायत की जनता ने मूड बना लिया है कि कलायत से इन तीन राजघरानों को बाहर करेगी, जो 30 वर्षों से लोगों को झूठे वादे, झूठी घोषणाएं करके ठग रहे थे और एक भी काम नहीं कर रहे थे। कलायत के पिछड़ेपन के लिए तीनों खानदान जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि इस बार कलायत की जनता बदलाव चाहती है और काम चाहती है, जो सिर्फ आम आदमी पार्टी ही
करके दिखाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement