For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आप की प्रदेश स्तरीय बदलाव यात्रा आज से, तैयारियां तेज

10:28 AM Dec 15, 2023 IST
आप की प्रदेश स्तरीय बदलाव यात्रा आज से  तैयारियां तेज
फरीदाबाद में आप के प्रदेश अध्यक्ष डा.सुशील गुप्ता का स्वागत करते पार्टी के लोकसभा प्रभारी राजेन्द्र शर्मा,जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भाटी व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 14 दिसंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने पार्टी के लोकसभा प्रभारी पं. राजेन्द्र शर्मा के कार्यालय पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर प्रदेशस्तरीय बदलाव यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया और रूपरेखा तैयार की।
डॉ. सुशील गुप्ता ने बताया कि आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में बदलाव यात्रा निकलेगी। इब हरियाणा के लाल ने, एक मौका केजरीवाल ने के नारे के साथ प्रदेश की 90 विधानसभाओं में बदलाव यात्रा निकाली जाएगी। 15 दिसंबर से लेकर 24 दिसंबर तक पार्टी के कार्यकर्ता बदलाव का संदेश देंगे।
उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान हरियाणा की बदहाल स्थिति और दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए क्रांतिकारी बदलावों के बारे में प्रदेश की जनता को जागरूक किया जाएगा। सुबह से शुरू होकर यात्रा का ठहराव गांवों में किया जाएगा। इसके साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार में प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था का बुरा हाल है, स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति भी खराब है। प्रदेश में लाखों बेरोजगार युवा नौकरियों का इंतजार कर रहे हैं। प्रदेश में 600 से ज्यादा डॉक्टरों की कमी है।
उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह से असफल रही है। 9 साल के कार्यकाल में 30 से ज्यादा बार पेपर लीक हुए हैं। पूरे हरियाणा में नशे के कारोबार ने पैर पसारे हुए हैं। पूरे प्रदेश के किसान भाजपा की नीतियों से परेशान हैं। उन्होंने बताया कि सिरसा से शुरू होने वाले यात्रा का नेतृत्व डा. अशोक तंवर करेंगे। महेंद्रगढ़ से शुरू होने वाली यात्रा का नेतृत्व अनुराग ढांडा करेंगे। कालका से शुरू होने वाली यात्रा का नेतृत्व चौ. निर्मल सिंह करेंगे जबकि फरीदाबाद से शुरू होने वाली यात्रा का नेतृत्व वे स्वयं करेंगे।
इस अवसर पर पार्टी के लोकसभा प्रभारी पं. राजेन्द्र शर्मा, जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भाटी, प्रदेश प्रवक्ता राकेश भड़ाना, नरेश शर्मा, भूपेन्द्र नागर, सतीश चंदीला सहित आप कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement