मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आप का संगठन सभी पार्टियों से मजबूत : संदीप पाठक

09:02 AM Oct 18, 2023 IST
सिरसा में आप संगठन महामंत्री डा. संदीप पाठक को पगड़ी पहनाकर सम्मानित करते आप नेता कुलदीप गदराना व अन्य। -निस

आनंद कुमार/हप्र
सिरसा, 17 अक्तूबर
आम आदमी पार्टी सिरसा और हिसार लोकसभा के ब्लॉक, सर्किल पदाधिकारियों ने मंगलवार को सिरसा के महाराजा पैलेस में आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया।
राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक  ने सभी पदाधिकारियों को चुनाव  की तैयारियों संबंधी टिप्स दिए और आगामी चुनावों के मद्देनजर कमर कसने की बात कही। इससे पहले, उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश का  संचार किया।
समारोह में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर, सीनियर वाइस प्रेजिडेंट अनुराग ढांडा भी मौजूद रहे। डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि हरियाणा की जनता ने सभी पार्टियों को बार-बार मौका दिया। अब जनता इन सभी पार्टियों से त्रस्त हो चुकी है, अब जनता बदलाव चाहती है।
जनता देख रही है कि पंजाब और दिल्ली में कैसे अच्छे काम हो रहे हैं, उसका प्रभाव हरियाणा की जनता पर भी पड़ रहा है।
इस बार हरियाणा की जनता बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी को वोट करेगी और आम आदमी पार्टी का संगठन चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा हरियाणा के किसानों को बचाने की बात होनी चाहिए, बात किसान और नौजवान की होनी चाहिए। अब दूसरी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं है, जनता अब समझ चुकी है, जनता को अब बदलाव और काम चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन के साथ है।  आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

Advertisement

आप हरियाणा में चारों दिशाओं से पदयात्रा शुरू करेगी : आदर्श पाल सिंह
जगाधरी (निस) : मंगलवार को जगाधरी स्थित अपने कार्यालय में जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष आदर्श पाल सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी जल्द ही हरियाणा में चारों दिशाओं से राजनैतिक पदयात्रा शुरू करेगी। इस यात्रा का मकसद लोगों को जागरूक करना है। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान लोगों को मौजूदा भाजपा सरकार की विफलताओं से रूबरू कराया जाएगा। इसके अलावा आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य अन्य मूलभूत सुविधा पंजाब व दिल्ली की तर्ज पर देने का वायदा भी जनता जनार्दन के समक्ष किया जाएगा। इस पदयात्रा के समापन कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भंगवत मान मुख्य वक्ता होंगे। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने परिवार जोड़ो अभियान चलाया था, जिसके तहत पार्टी के कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर जनता से बात की है। उन्होंने गत दिवस अंबाला में हुए पार्टी के कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के संगठन महामंत्री डा. संदीप पाठक सांसद राज्यसभा को शाल व स्मृति चिन्ह् देकर सम्मानित किया। आदर्शपाल ने बताया कि इस समीक्षा कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता सांसद राज्यसभा, पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा, कुरुक्षेत्र लोकसभा के अध्यक्ष सुमित हिंदुस्तानी, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं पूर्व सांसद डा. अशोक तंवर आदि भी मौजूद रहे।

 

Advertisement

Advertisement