मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आप का संगठन सभी पार्टियों से मजबूत : सुशील गुप्ता

08:49 AM Sep 01, 2024 IST
आम आदमी प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता प्रेस वार्ता में स्थानीय नेताओं के साथ। -वाप्र

पानीपत, 31 अगस्त (वाप्र)
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने शनिवार को कहा कि आज हरियाणा में आम आदमी पार्टी का संगठन सभी पार्टियों से मजबूत है। आम आदमी पार्टी हर विधानसभा के हर बूथ पर मजबूती से तैयारी कर रही है। अभी अरविंद केजरीवाल की गारंटी के पंजीकरण की प्रक्रिया चल रही है।
जिसमें 24 घंटे बिजली और हर घर के दिसंबर 2023 तक के बकाया बिजली के सारे बिल माफ किए जाएंगे। हर युवा को रोजगार की गारंटी और जब तक रोजगार नहीं दिया जाता तब तक 3000 रुपए बेरोजगारी भता दिया जाएगा। हर गांव में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे और अस्पतालों को वर्ल्ड क्लास बनाएंगे। हर स्कूल को बेहतरीन बना कर अच्छी शिक्षा महैया कराएंगे और 18 साल से उपर की हर महिला को 1000 रुपए प्रति महिना दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने परिवार जोड़ो अभियान चलाया था और 15 दिन में 45 रैलियां की थी। अब फिर आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लड़ने के लिए अपना अभियान लॉन्च कर दिया है।
इस अभियान में एक सितंबर को अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल बाडढ़ा विधानसभा में आएंगी और रैली में जनता को संबोधित करेंगी। इसके साथ साथ आज पानीपत में पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान आएंगे और व्यापारियों के साथ टाउन हॉल करेंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया कल शाम 5 बजे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में रोड़ शो करेंगे। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अंबाला के नारायणगढ़ में शाम चार बजे रैली को संबोधित करेंगे।
आम आदमी पार्टी अगले 15 दिन में लगभग 40 रैली, टाउन हॉल और रोड शो करेगी। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बाहर आएंगे और उनके कार्यक्रम हरियाणा विधानसभा चुनाव में अलग से लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता परिवर्तन चाहती है।
ये चुनाव जनता लड़ेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सभी 90 सीटों पर पूरी तैयारी कर रही है। आम आदमी पार्टी बहुत जल्द उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी।

Advertisement

Advertisement