मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

खट्टर सरकार की रोजगार नीति की पोल खोलेंगे आप कार्यकर्ता : गज्जन गोबिंदपुरा

10:39 AM Feb 09, 2024 IST
आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष गज्जन गोबिंदपुरा सीवन में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए।

सीवन, 8 फरवरी (निस)
आम आदमी पार्टी कैथल जिलाध्यक्ष सरदार गज्जन सिंह गोबिंदपुरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी 9 फरवरी दिन शुक्रवार को जिला स्तरीय प्रदर्शन करेगी, जिसमें आम आदमी पार्टी के कार्यकत्र्ता जिले में मुख्य चौकों पर खड़े होकर युवाओं के रोजगार की आवाज उठाएंगे और खट्टर सरकार की रोजगार नीति की पोल खोलेंगे। सीवन में आप कार्यालय में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि बीते बुधवार को आम आदमी पार्टी ने करनाल में मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया और युवाओं के रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता नौजवानों के रोजगार के लिए पुलिस की लाठियों से नहीं डरेंगे और जेल जाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा भाजपा सरकार में आज प्रदेश का हर युवा सड़कों पर है और बेरोजगारी के कारण त्रस्त है। रोजगार न मिलने से युवा अवैध तरीके से विदेश को पलायन करने को मजबूर है, जहां पर युवा अपनी जान तक गवां रहे हैं। जिलाध्यक्ष गोबिंदपुरा ने कहा कि हरियाणा में 2 लाख से ज्यादा स्वीकृत पद खाली पड़े हैं, जिन पर हरियाणा सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही। ग्रुप सी के 12 हजार पदों के लिए भी भर्ती में गड़बड़ी को लेकर एचएसएससी के बाहर भी युवा आंदोपनरत हैं, लेकिन भाजपा सरकार प्रदेश के युवाओं को भर्ती को लेकर गंभीर नहीं है। परंतु खट्टर सरकार केवल भ्रष्टचार में डूबी हुई है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस संघर्ष में युवाओं के साथ खड़ी है। इस मौके पर उनके साथ रामकुमार उपाध्यक्ष, अमरीक सिंह सहसचिव, राहुल कोषाध्यक्ष, महेंद्र सिंह सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement