मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंचायत के चलते आप कार्यकर्ता की हत्या

07:16 AM Oct 03, 2024 IST

बठिंडा/संगरूर, 2 अक्तूबर (निस)
पंजाब में पंचायत चुनाव के चलाते मानसा जिला से आम आदमी के वालंटियर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक की पहचान राधेशाम (38) निवासी गांव खेड़ा खुर्द के रूप में हुई है। राधेशाम की गत रात गांव में हत्या कर दी गई थी, जिसका शव आज सुबह गांव के खेल ग्राउंड में पड़ा मिला। परिजनों ने करीब 9 लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।
उधर, आम आदमी पार्टी के नेता अभय गोदारा ने बताया कि राधेशाम आप पार्टी कार्यकर्ता के अलावा गांव में स्कूल की मैनेजमेंट कमेटी का चेयरमैन भी था। मंगलवार रात को राधेशाम उनके साथ था। वह चुनाव को लेकर मीटिंग कर रहे थे। वे सभी सरपंच भजन लाल के घर पर बैठक नामांकन को लेकर योजना बना थे। साढ़े 11 बजे राधेशाम अपनी गाड़ी से वहां से घर के लिए निकल गया था। अभय गोदारा के मुताबिक राधेशाम की निजी रंजिश के चलते हत्या हुई है। गांव के कुछ लोग राधेशाम के साथ निजी रंजिश रखते थे।‌ सरदूलगढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement