For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘आप’ 30 को करेगी विधानसभा चुनाव का आगाज : सुशील गुप्ता

08:09 AM Jun 19, 2024 IST
‘आप’ 30 को करेगी विधानसभा चुनाव का आगाज   सुशील गुप्ता
कुरुक्षेत्र में मंगलवार को कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक में बातचीत करते ‘आप’ प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सुशील गुप्ता। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 18 जून (हप्र)
आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने थानेसर, पिहोवा और गुहला-चीका विधानसभा में कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने कुरुक्षेत्र लोकसभा की जनता का आभार जताया और चरखी-दादरी में 30 जून को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की रैली का निमंत्रण दिया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष विशाल खुब्बड, लीगल विंग के उपाध्यक्ष विकास तोमर और लोकसभा अध्यक्ष सुमित हिंदुस्तानी मौजूद रहे।
पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव की समीक्षा की गई और मतदाताओं का आभार व्यक्त किया गया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी ताकत और नई ऊर्जा के साथ 30 जून को विधानसभा चुनाव का आगाज करेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने ‘इंडिया’ गठबंधन के साथ लोकसभा चुनाव लड़ा, जिसमें हमें 5 लाख 13 हजार से ज्यादा वोट मिले। इसलिए मैं कुरुक्षेत्र लोकसभा की जनता का आभार व्यक्त करता हूं। आम आदमी पार्टी ने जितने वोट एक सीट पर लिए, जजपा, इनेलो और बसपा ने 10 लोकसभा सीटों पर लड़कर यानी उनके 30 उम्मीदवारों ने भी इतने वोट नहीं लिए।
उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र के गांवों में तो हम जीते लेकिन शहरी क्षेत्र में मेन स्ट्रीम मीडिया के 400 पार के गुणगान का असर रहा। आम आदमी पार्टी 90 विधानसभाओं और हर बूथ पर अपनी तैयारी कर रही है। गठबंधन का फैसला शीर्ष नेतृत्व करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के एजेंटों ने उनकी पार्टी छोड़ने की अफवाह फैलाई। मैं अरविन्द केजरीवाल का सच्चा सिपाही हूं और पूरे तन मन धन के साथ विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि एक तरफ हीटवेव चल रही है और दूसरी तरफ पानी और बिजली को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। प्रदेश सरकार न बिजली पर ध्यान दे रही और न पानी पर। आज हरियाणा में पीने के पानी की भारी कमी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×