मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आप चलाएगी बिजली आंदोलन, अरविंद केजरीवाल करेंगे शुरुआत

08:35 AM Jul 05, 2023 IST
हिसार में मंगलवार को आम आदमी पार्टी के शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित पदाधिकारी और संबोधित करते राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक।-हप्र
Advertisement

हिसार, 4 जुलाई (हप्र)
आम आदमी पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों के हिसार में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि पार्टी आगामी दिनों में पूरे राज्य में बिजली आंदोलन चलाएगी, जिसका शुभारंभ अरविंद केजरीवाल करेंगे।
शपथ ग्रहण समारोह में 1039 पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण की। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा, प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर और राष्ट्रीय संयुक्त सचिव चौधरी निर्मल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा समेत पूरे प्रदेश के समस्त पदाधिकारी शामिल हुए।
डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी तो भूपेंद्र हुड्डा ने चारों तरफ जमीन पर कब्जा किया। वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि उनसे एक परीक्षा तो पूरी करवाई नहीं जाती, ये प्रदेश क्या चलाएंगे।
उन्होंने जजपा पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके नेता को हरियाणा ने कम उम्र में सांसद बनाया, लेकिन वो अपने पिता और दादा से भी ज्यादा एडवांस निकला। जितनी सीट जनता ने दी थी, उनको लेकर भाजपा की गोद में बैठ गया। क्या ऐसे लोग देश बदलेंगे। इन्हें बस सत्ता हथियाने से मतलब है।

 

Advertisement

संगठन के दो कदम बाकी : संदीप पाठक
डॉ. संदीप पाठक ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन के दो कदम बाकी हैं। सर्कल इंचार्ज के बाद हर गांव में 11 सदस्यों की कमेटी बनाई जाएगी। इसके बाद दोगुना ताकत से चुनाव के लिए कैंपेन शुरू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के पन्ना प्रधान सिर्फ पन्नों में हैं। गुजरात में किसी गांव में कोई पन्ना प्रधान नहीं मिला। उन्होंने कहा कि गांव में राजनीति शुरू करो, जो गांव में राजनीति करता है वो सरकार बनाता है। आप मुझे गांव जीतकर दो, मैं हरियाणा की जीत प्लेट में सजा कर दूंगा।

Advertisement
Tags :
अरविंदआंदोलनकरेंगेकेजरीवालचलाएगीबिजलीशुरुआत
Advertisement