For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जिलाें में 21 को सुंदर कांड पाठ करवायेगी आप : ढांडा

09:19 AM Jan 19, 2024 IST
जिलाें में 21 को सुंदर कांड पाठ करवायेगी आप   ढांडा
जींद में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत करते आम आदमी पार्टी के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा व अन्य। -हप्र
Advertisement

जींद (जुलाना), 18 जनवरी (हप्र)
अयोध्या में 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर में होने जा रही प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या पर आम आदमी पार्टी 21 जनवरी को पूरे हरियाणा में पार्टी के सभी जिला मुख्यालयों पर सुंदर कांड पाठ का आयोजन करेगी। श्री राम हम सबके हैं, इसलिए आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता मिलकर और जिले के सभी लोगों को निमंत्रित करके सुंदर कांड पाठ किया जाएगा। यह जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने बृहस्पतिवार को जींद के पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में मीडिया से बातचीत करते हुए दी।
उन्होंने कहा कि भाजपा इंडिया गठबंधन से बुरी तरह से बौखलाई हुई है। भाजपा को अपनी हार स्पष्ट रूप से नजर आने लगी है। इसका ट्रेलर बृहस्पतिवार को देखने को मिला। आज चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव होना था, जिसको भाजपा ने कुछ वजह बताकर टालने की कोशिश की और बहाना बनाया कि प्रिजाइडिंग आफिसर की तबीयत ठीक नहीं है। आम आदमी पार्टी पूछना चाहती है कि यदि कल को मुख्य चुनाव आयुक्त की तबीयत खराब हुई तो क्या भाजपा देश का चुनाव भी रोक देगी।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में करीब 33 जगहों पर नगर निगम और नगर निकाय के चुनाव पेंडिंग हैं। इसका मतलब भाजपा सभी लोकतांत्रिक तरीकों से डरती है और सब प्रकार के चुनाव से भाग रही है।
इस मौके पर उनके साथ जींद जिलाध्यक्ष वजीर ढांडा, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र आर्य,प्रदेश सचिव डा. अनिल रंगा,प्रवक्ता डॉ. गणेश कौशिक आदि भी मौजूद रहे।

बदलाव महासभा 28 को

अनुराग ढांंडा ने कहा कि जींद में 28 जनवरी को बदलाव महासभा का आयोजन किया जा रहा है और ये आयोजन अभूतपूर्व है। जहां आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी विचारधारा लोगों के सामने रखेंगे और बदलाव के अलख की शुरुआत होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×