मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश में सरकारी स्कूलों को प्राइवेट से बेहतर बनायेगी आप

09:02 AM Sep 26, 2024 IST
जगाधरी में बुधवार को आम आदमी पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत करते पार्टी के उम्मीदवार आदर्शपाल सिंह। -हप्र

जगाधरी, 25 सितंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आदर्शपाल सिंह ने बुधवार को शहरी व ग्रामीण इलाकों में प्रचार कर लोगों से सहयोग मांगा। प्रचार अभियान के दौरान कई लोगों ने आप में शामिल होने की घोषणा की।
अपने संबोधन में आदर्शपाल सिंह ने कहा कि आप के सत्ता में आने पर 5 गारंटियाें को शिद्दत से लागू करेगी। इन गारंटियों का मुख्य उद्देश्य हर वर्ग के लोगों को सशक्त बनाना है और उन्हें बुनियादी सुविधाएं प्रदान करना है। आप की गारंटियों का जिक्र करते हुए आदर्शपाल सिंह ने कहा कि हम हर बच्चे को मुफ्त, उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों को प्राइवेट स्कूलों से बेहतर बनाया जाएगा और बच्चों को उनकी पढ़ाई में सभी सुविधाएं दी जाएंगी। प्रत्येक नागरिक को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाएं दी जाएंगी। मोहल्ला क्लीनिक खोले जाएंगे और सरकारी अस्पतालों को बेहतर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष कदम उठाए जाएंगे और उनके रोजगार के अवसर बढ़ाए जाएंगे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई जाएंगी। हर बेरोजगार युवा को रोजगार मिलेगा। अगर रोजगार उपलब्ध नहीं हो पाता है तो बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement