For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आज पंचकूला में 'केजरीवाल की गारंटी' लांच करेगी आप

08:59 AM Jul 20, 2024 IST
आज पंचकूला में  केजरीवाल की गारंटी  लांच करेगी आप
चंडीगढ़ में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान।
Advertisement

चंडीगढ़, 19 जुलाई (ट्रिन्यू)
आम आदमी पार्टी 20 जुलाई को हरियाणा में चुनाव अभियान के तहत ‘अरविंद केजरीवाल की गारंटी’ मुहिम लॉन्च करेगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पंचकूला में कार्यक्रम के दौरान इसे लाॅन्च करेंगी। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी।
इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के चचेरे भाई युवराज दत्त अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। उनके साथ एडवोकेट गोविंद दास रंगा और उनकी पत्नी मेमो देवी, पूर्व कांग्रेस नेता अनिल शर्मा भी आप में शामिल हुए। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा हरियाणा की पूरी लीडरशिप भी मौजूद रहेगी। उन्होंने कहा कि सुनीता केजरीवाल हरियाणा की जनता को आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी देंगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से तैयारी कर रही है। उसी कड़ी में सुनीता केजरीवाल हरियाणा की जनता को पहली गारंटी देने का काम करेंगी। उसके बाद पूरे हरियाणा में कैसे कार्यक्रम किए जाएंगे उनकी भी जानकारी दी जाएगी। इसके साथ आम आदमी पार्टी की हर दो विधानसभा अनुसार लगभग 45 बैठकें होंगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने हरियाणा की जनता के साथ पिछले 10 साल से धोखा किया है। सरकार शुरू से किसानों को प्रताड़ित कर रही है। किसानों पर लाठी बरसाने वाले और उन पर आंसू गैस के गोले छोड़ने वाले पुलिस अफसरों को भाजपा वीरता पुरस्कार देने की तैयारी कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×