For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आप हरियाणा में 15 दिन में करेगी 45 बड़ी रैलियां, सुनीता केजरीवाल, मान आएंगे

07:15 AM Jul 26, 2024 IST
आप हरियाणा में 15 दिन में करेगी 45 बड़ी रैलियां  सुनीता केजरीवाल  मान आएंगे
Advertisement

चंडीगढ़, 25 जुलाई (ट्रिन्यू)
आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के विधानसभा चुनावों के दृष्टिगत ताबड़तोड़ रैलियां करने का फैसला लिया है। प्रदेश में विधानसभा की सभी नब्बे सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान पार्टी पहले ही कर चुकी है। अब पार्टी ने अगले पंद्रह दिनों में प्रदेशभर में 45 रैलियां करने का फैसला लिया है।
रैलियों का आगाज़ 26 जुलाई को बरवाला और डबवाली हलके से होगा। पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस में इसका खुलासा किया। इस मौके पर अंबाला लोकसभा अध्यक्ष सुरेंद्र राठी और लीगल सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष केतन शर्मा भी उनके साथ मौजूद रहे। ढांडा ने कहा कि हरियाणा की राजनीति में शायद ही किसी पार्टी ने इस तरीके राजनीतिक अभियान चलाया होगा, जितना आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी हरियाणा में अपनी ताकत झोंकने जा रही है।
उन्होंने कहा कि पार्टी अगले 15 दिनों में ताबड़तोड़ 45 बड़ी रैलियां करने जा रही है। आम आदमी पार्टी 15 दिनों में हर दो विधानसभा में एक चुनावी रैली करेगी। जिसमें आम आदमी पार्टी के सबसे बड़े नेता हरियाणा में इन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इनमें पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ़ संदीप पाठक और प्रदेश की पूरी लीडरशिप इस अभियान में शामिल होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×