मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आप सभी 13 लोकसभा सीटें जीतकर रचेगी इतिहास : मान

08:06 AM Apr 28, 2024 IST
Advertisement

चंडीगढ़, 27 अप्रैल (एजेंसी)
भाजपा के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के सचिव, अकाली दल के एक नेता और एनएसयूआई की पंजाब इकाई के उपाध्यक्ष शनिवार को लोकसभा चुनाव के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। आप की ओर से जारी बयान के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ओबीसी मोर्चा के सचिव कुलदीप सिंह शंटी और शिरोमणि अकाली दल के अनुसूचित जाति (एससी) प्रकोष्ठ (दोआबा) के महासचिव गुरदर्शन लाल का मान ने आम आदमी पार्टी में स्वागत किया।
इस दौरान आप के जालंधर से लोकसभा उम्मीदवार पवन कुमार टीनू और पार्टी की वरिष्ठ नेता राजविंदर कौर थियारा भी मौजूद थीं। बयान के अनुसार, मान ने कहा कि पंजाब के हर वर्ग के लोग आप में शामिल हो रहे हैं क्योंकि वे पिछले दो वर्षों में आप सरकार के काम से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीट जीतकर इतिहास रचेगी। बयान में कहा गया कि इस अवसर पर नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) की पंजाब इकाई के उपाध्यक्ष राहुल शर्मा भी आप में शामिल हो गए।

आज बरनाला में सीएम करेंगे चुनावी रैली
बरनाला (निस) : आम आदमी पार्टी ने संगरूर लोकसभा सीट के लिए गुरमीत सिंह मीत हेयर को चुनाव मैदान में उतारा है। उनके चुनाव प्रचार के लिए 28 अप्रैल को मुख्यमंत्री भगवंत मान रैली को संबोधित करेंगे। इसके लिए बरनाला के मैरीलैंड में चुनावी रैली रखी गई है। अब तक बरनाला से विधायक और कैबिनेट मंत्री मीत हेयर अकेले ही बरनाला में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। महल कलां के विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी और लाभ सिंह उगोके उनका साथ दे रहे हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान की रैली के बाद मीत हेयर की चुनावी मुहिम को बल मिलेगा। वहीं भाजपा ने अभी तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। शिअद के ढींडसा ग्रुप के वर्कर अकाली दल की चुनाव मुहिम से दूरी बनाकर रखे बैठे हैं। मौजूदा सांसद सिमरनजीत सिंह मान चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement