For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ग्रामीण तबके की हर प्रतिभा को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी आप पार्टी : सतबीर गोयत

08:57 AM Sep 04, 2024 IST
ग्रामीण तबके की हर प्रतिभा को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी आप पार्टी   सतबीर गोयत
कैथल के गुहना में जनसभा को संबोधित करते सतबीर गोयत।-हप्र
Advertisement

कैथल, 3 सितंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी की ओर से गांव गुहणा में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में गांव गुहणा के ग्रामीणों ने भाग लिया। साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता भी भारी संख्या में कार्यक्रम में शामिल हुए। इसमें मुख्य वक्ता के रूप में आम आदमी पार्टी के शिक्षा विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष मास्टर सतबीर गोयत ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता आप कार्यकर्ता बलिंदर कुमार ने की। कार्यक्रम में गांव के गणमान्य व बुद्धिजीवी व्यक्तियों को सम्मानित किया गया। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में खेलों में व अन्य गतिविधियों में उपलब्धियां हासिल करने वाली गांव की बहुमुखी प्रतिभाओं को भी मा. सतबीर गोयत ने अपने हाथों से पुरस्कार देकर सम्मानित किया। ग्रामीणों ने मुख्य अतिथि को फूल मालाएं व पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया। उन्होंने कहा कि गांव में आज दर्जनों की संख्या में ऐसी प्रतिभाएं हैं जिनकी पूर्व सरकारों ने अनदेखी की है। आम आदमी पार्टी इन प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी। जो भी उनके हक बनते हैं वे युवाओं को दिलाए जाएंगे।
उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत सभी कार्यकर्ता पार्टी की जन हितैषी नीतियों को लोगों तक पहुंचाएं। इस अवसर पर ग्रामीण अनिल कुमार, दीपक, पाला राम, ओमप्रकाश, सोनू शर्मा, सतीश चहल व विजय सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रही। सभी ने मास्टर सतबीर गोयत को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement