For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आप विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री ने थामा कमल

06:34 AM Jul 11, 2024 IST
आप विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री ने थामा कमल
नयी दिल्ली में बुधवार को भाजपा में शामिल होते पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद (दाएं), आप विधायक करतार सिंह तंवर (बाएं से तीसरे) एवं अन्य।  - ट्रिन्यू
Advertisement

नयी दिल्ली, 10 जुलाई (एजेंसी)
आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक करतार सिंह तंवर और पूर्व विधायक राज कुमार आनंद मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। दोनों नेताओं ने दावा किया कि राष्ट्रीय राजधानी में विकास कार्य ठप हो गए हैं। तंवर ने कहा कि विकास कार्यों के अभाव और पानी एवं स्वच्छता से जुड़ी समस्याओं के कारण दिल्ली ‘नरक’ में तबदील हो गई है।
बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले आनंद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दलितों से जुड़े मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले आनंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार में मंत्री थे। आबकारी मामले में आप संयोजक की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। पटेल नगर सीट से पूर्व विधायक आनंद के साथ उनकी पत्नी वीणा आनंद सहित कुछ अन्य नेता भी भाजपा में शामिल हुए। भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में इन नेताओं ने केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी का दामन थामा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×