मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जीएसटी-आतंकवाद लागू कर रही आप : राजा वाडिंग

07:32 AM Oct 16, 2024 IST

लुधियाना, 15 अक्तूबर (निस)
पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और लुधियाना से सांसद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर पंजाब के लोगों को धोखा देने और अपने राजनीतिक खजाने को भरने के लिए ‘जीएसटी-आतंकवाद’ लागू करने का आरोप लगाया है। वड़िंग ने आप पर राज्य के मध्यम वर्ग और छोटे व्यवसायियों को लूटकर अपने भव्य चुनाव अभियानों और अत्याधिक विज्ञापन बजटों को वित्त पोषित करने का आरोप लगाया और इसे राज्य के कठिन परिश्रम से अर्जित संसाधनों की पूरी तरह से लूट करार दिया है। उन्होंने टिप्पणी की है कि आम आदमी पार्टी आम आदमी के लिए खड़ी होने का दावा करती है, लेकिन वे उनकी सबसे बड़े दुश्मन है। आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार मध्यम वर्ग के परिवारों की जेबें खाली कर रही है, अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं और आत्म-प्रशंसा को बढ़ावा देने के लिए सार्वजनिक धन का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने ज्यादती की सारी हदें पार कर दी हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान को रैली में ले जाने के लिए निजी जेट किराए पर लिया गया, जबकि राज्य का हेलीकॉप्टर खाली था। यह करदाताओं के पैसे का सरासर मजाक है, सार्वजनिक संसाधनों की शर्मनाक बर्बादी है, जबकि पंजाब के लोग बढ़ती कीमतों और आर्थिक कठिनाइयों के बोझ तले संघर्ष कर रहे हैं।
पीपीसीसी प्रमुख ने कहा कि पंजाब के संसाधनों का दुरुपयोग सिर्फ सीएम भगवंत मान तक ही सीमित नहीं है। भगवंत मान ने न सिर्फ पंजाब का हेलीकॉप्टर बर्बाद किया, बल्कि कई मौकों पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लाने के लिए भी इसका इस्तेमाल किया।

Advertisement

Advertisement