मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आप का कांग्रेस से बैर नहीं, विशेष लोगों से पार्टी को ऊपर ले जाने की दरकार : ढांडा

09:04 AM Jul 06, 2024 IST
चरखी दादरी में शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते आप प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा। -हप्र

चरखी दादरी, 5 जुलाई (हप्र)
आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने हरियाणा के विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी से गठबंधन को लेकर संकेत दिये कि कांग्रेस से बैर नहीं है, विशेष लोगों से विधानसभा में पार्टी को ऊपर तक ले जाने की दरकार है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आप सभी 90 सीटों पर मेहनत कर रही है, फिलहाल गठबंधन को लेकर साफ स्थिति नहीं है। फिर भी कुछ बड़े नेताओं से हाईकमान अपने स्तर पर संपर्क में हैं।
अनुराग ढांडा ने शुक्रवार को आप कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया और पार्टी की आगामी गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाये। उनके साथ प्रदेश संगठन मंत्री रविंद्र सिंह मटरू, जिला अध्यक्ष धनराज कुंडू और राकेश चांदवास मौजूद रहे।
ढांडा ने कहा कि हरियाणा में फर्जी दाखिले कर शिक्षा में बड़ा फ्रॉड किया गया है, वहीं भाजपा नेताओं ने फ्रॉड शिक्षा की सुपारी ली हुई है। सिर्फ कागजों में 4 लाख फर्जी दाखिले दिखाये और सरकारी भत्तों को भाजपाई डकार गये। तत्कालीन शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के कार्यकाल में करोड़ों का बड़ा घोटाला हुआ है। कोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज हुई बावजूद किसी भाजपा नेता का नाम उसमें शामिल नहीं किया गया। वहीं ढांडा ने भाजपा के सीएम बदलने पर कटाक्ष किया और कहा कि भाजपा चाहे हरियाणा का फिर से सीएम बदल लें, इस बार दाल नहीं गलेगी। इस अवसर पर सुमित सुहाग, अनिता देवी व महेश गुप्ता इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement