For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘आप सरकार करेगी गांवों का विकास’

11:24 AM Sep 23, 2024 IST
‘आप सरकार करेगी गांवों का विकास’
आम आदमी पार्टी के अम्बाला लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष व हरियाणा प्रदेश के प्रवक्ता सुरेंद्र राठी रविवार को पंचकूला से पार्टी प्रत्याशी प्रेम गर्ग के लिए बरवाला में प्रचार करते हुए। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 22 सितंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष व हरियाणा प्रदेश के प्रवक्ता सुरेंद्र राठी ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी प्रेम गर्ग के लिए बरवाला, सुंदरपुर, कामी गांव में प्रचार किया।
सुरेंद्र राठी ने सुंदरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गांव में मूलभूत सुविधाएं नहीं हैं। स्वास्थ्य सेवाएं बेहाल हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर गांव के विकास का विशेष ध्यान रखा जाएगा। सुरेंद्र राठी ने कहा कि गांव की सड़क टूटी पड़ी है। सरकार इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है। हरियाणा में कांग्रेस ने भी राज किया, भारतीय जनता पार्टी ने भी किया, लेकिन गांव की सुध नहीं ली। युवा बेरोजगार घूम रहे हैं, गांव में बिजली नहीं आती।
इस मौके पर चंडीगढ़ से पार्षद जसवीर सिंह लाडी ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी बड़ी तेजी से आगे बढ़ रही है और लोग पार्टी की नीतियों को पसंद करते हैं।
इस अवसर पर कौशल सिंह, सतनाम सिंह रॉकी, ब्लॉक प्रधान अजय बाजीगर, हरिराम, महेंद्र कुमार, रामपाल, सुरेश चंद्र, लाभ सिंह, बलराम, ताराचंद, सोनू विक्की, सुनील, देवराज, खेमराज भी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement