For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आप सरकार ने दो साल में सारी गारंटियां पूरी कीं : मीत हेयर

07:02 AM May 15, 2024 IST
आप सरकार ने दो साल में सारी गारंटियां पूरी कीं   मीत हेयर
संगरूर लोकसभा क्षेत्र से आप प्रत्याशी गुरमीत सिंह मीत हेयर मंगलवार को मालेरकोटला में पार्टी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए। -निस
Advertisement

संगरूर, 14 मई (निस)
संगरूर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने मालेरकोटला में मंगलवार को पार्टी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक जमील उर रहमान समेत विधानसभा क्षेत्र के पूरे नेतृत्व और वालंटियर के साथ बड़ी संख्या में शहरवासी मौजूद थे।
मीत हेयर ने कहा कि आम आदमी पार्टी की राज्य सरकार ने पिछले दो वर्षों में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सभी गारंटियां पूरी कर दी हैं। अगले तीन साल में और काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों ने संसद चुनाव के लिए एजेंडा भी तय कर लिया है और ऐसे सभी काम केंद्र में आप के समर्थन से बनने वाली सरकार से ही कराए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि संगरूर के विकास के एजेंडे में मेडिकल कॉलेज की स्थापना, आईआईटी या आईआईएम या एक केंद्रीय विश्वविद्यालय जैसी संस्था की स्थापना, तीन जिलों मालेरकोटला, संगरूर और बरनाला में आउटडोर और इंडोर बहुउद्देशीय स्टेडियम, अंतरराष्ट्रीय मानकों का एक क्रिकेट स्टेडियम और उर्दू, पंजाबी और हिंदी के प्रचार के लिए एक भाषा केंद्र या अकादमी की स्थापना की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×