For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आप को झटका, महिला जिलाध्यक्ष ने टीम समेत थामा कांग्रेस का हाथ

09:45 AM Jun 19, 2024 IST
आप को झटका  महिला जिलाध्यक्ष ने टीम समेत थामा कांग्रेस का हाथ
रोहतक में कांग्रेस में शामिल हुईं महिलाएं सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ। -निस
Advertisement

रोहतक, 18 जून (निस)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में मंगलवार को रोहतक आम आदमी पार्टी की महिला जिला अध्यक्ष कविता शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ कांग्रेस में शामिल हो गयीं। दीपेंद्र हुड्डा ने सभी पदाधिकारियों को पार्टी में उचित मान-सम्मान देने का भरोसा देते हुए कहा कि कांग्रेस का परिवार तेजी से मजबूत हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार अब चंद दिनों की मेहमान है। हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में बदलाव की लहर चल रही है। इसकी झलक लोकसभा चुनाव परिणामों में साफ देखी जा सकती है। उन्होंने बताया कि बीते दो वर्षों में अन्य पार्टियों से 40 से ज्यादा विधायक, पूर्व विधायक, मौजूदा सांसद, पूर्व सांसद, वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान भी तीन मौजूदा विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन दिया, जिससे भाजपा सरकार अल्पमत में आ गई।
दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी ने देश के सभी 28 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में राष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा वोट शेयर हासिल किया, साथ ही सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में से 46 पर बढ़त हासिल की।
कविता शर्मा के साथ अनीता देवी, सीमा रानी, सुनीता पांचाल, सुनीता जांगड़ा, रीना देवी, सुनीति जांगड़ा, मीरा देवी, सुनहरी देवी सहित कई महिलाएं आप छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×