For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अपनी विफलता दूसरे के सिर मढ़ने की आदत से मजबूर ‘आप’ : कंवरपाल

08:46 AM Jul 16, 2023 IST
अपनी विफलता दूसरे के सिर मढ़ने की आदत से मजबूर ‘आप’   कंवरपाल
Advertisement

जगाधरी, 15 जुलाई (निस)
शनिवार को जगाधरी में अपने कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए हरियाणा के वन एवं शिक्षा मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि अपनी विफलता का ठीकरा दूसरे के सिर फोड़ने की आदत से ‘आप’ नेता मजबूर हैं।
उन्होंने कहा कि बाढ को लेकर दिल्ली की हालत के लिए वहां की आम आदमी पार्टी की सरकार का कुप्रबंधन जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि बाढ़ का पानी उतरने के बाद हुए नुकसान का जायजा लेने के पश्चात जरूरी कदम उठाए जाएंगे। बैराज के पानी को लेकर उन्होंने कहा कि यहां से पानी सिंचाई के लिए बांटा जाता है और सामान्य परिस्थितियां जब नहीं होती तब गेट खोले जाते हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा के आपदा के लिए केंद्र से मिली राशि को कम बताने पर उन्होंने कहा कि जब नुकसान का सही आकलन हो जाएगा तो केंद्र से और राशि की डिमांड भी की जा सकती है। उन्होंने बताया कि हथिनी कुंड बैराज पर बांध बनाने को लेकर भी एक विचार है, लेकिन विशेषज्ञों की राय और भौगोलिक परिस्थितियों को देखने के बाद ही इस पर कोई काम किया जाएगा। गुर्जर में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री के हवाई दौरे पर रणदीप सुरजेवाला की बयानबाजी पर उन्होंने कहा कि हवाहवाई बाते करने में इनका कोई मुकाबला नहीं। मंत्री बोले विधायक रहते हुए यह 5 साल में केवल 4 बार ही विधानसभा
में आए।
इस अवसर पर भाजपा के युवा नेता निश्चल चौधरी, पार्टी के मंडल प्रधान विपुल गर्ग, जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×