For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आप प्रत्याशी प्रेम गर्ग, सुरेंद्र राठी ने वकीलों से मांगा समर्थन

08:09 AM Sep 25, 2024 IST
आप प्रत्याशी प्रेम गर्ग  सुरेंद्र राठी ने वकीलों से मांगा समर्थन
पंचकूला में मंगलवार को बार एसोसिएशन सदस्यों से मुलाकात करते आप प्रत्याशी प्रेम गर्ग व सुरेंद्र राठी । -नितिन मित्तल
Advertisement

पंचकूला, 24 सितंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रेम गर्ग ने बार एसोसिएशन पंचकूला के पदाधिकारी और अधिवक्ताओं से मुलाकात की। प्रेम गर्ग ने कहा कि अधिवक्ताओं को जो सुविधा दिल्ली की सरकार दे रही है, वही सुविधा आपको हरियाणा में भी मिलेगी। दिल्ली की केजरीवाल सरकार अधिवक्ताओं के लिए 50 करोड़ सालाना वेलफेयर का फंड दे रहे हैं। इसलिए हम ऐसा ही प्रावधान हरियाणा में भी करेंगे।
सेक्टर एक स्थित कोर्ट परिसर के बार रूम में प्रेम गर्ग पहुंचे, जिनके एसोसिएशन के प्रधान जगपाल चौधरी, सचिव अमन दत्त शर्मा एवं निशा मलिक ने स्वागत किया। उनके साथ आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा अध्यक्ष सुरेंद्र राठी भी थे। इस मौके पर प्रेम गर्ग ने अपने घोषणा पत्र से अधिवक्ताओं को अवगत करवाया। वकीलों द्वारा भी उन्हें अपनी समस्याओं की जानकारी दी गई, जिस पर प्रेम गर्ग ने कहा कि यदि उन्हें मौका मिला, तो इन समस्याओं को दूर कर देंगे।
सुरेंद्र राठी ने कहा कि यह चुनाव सच और झूठ के बीच है। हम न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। न्याय दिलवाने में अधिवक्ताओं का अहम रोल होता है, इसलिए आज हम अधिवक्ताओं के पास अपना विजन लेकर आए हैं और उम्मीद करते हैं कि अधिवक्ता हमारे विजन को पूरा करने में सहयोग करेंगे। सुरेंद्र राठी ने कहा कि 5 अक्तूबर को हरियाणा में इतिहास लिखा जाना है इसमें अधिवक्ताओं का अहम योगदान होगा।
इस मौके पर बार एसोसिएशन के प्रधान जगपाल सिंह, अमन दत्त, पूर्व प्रधान सतीश कादियान, राकेश पंडित, खुशहाल सिंह, निशा मलिक, अंकित, मोनिका कपिल, प्रमिला भारद्वाज, शिवानी कंवर आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement