मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Aanvi Kamdar Death: अन्वी को जिस रील से मिली शोहरत, वही बनी मौत की वजह

12:28 PM Jul 18, 2024 IST
Advertisement

मुंबई, 18 जुलाई (पीटीआई)

Aanvi Kamdar Death: अन्वी कामदार के रील अक्सर आपने देखे होंगे, लेकिन एक दिन पूर्व उसका यह रील बनाने की जुनून ही उसकी मौत का कारण बन गया। दरअसल, रील बनाते वक्त वह गहरी खाई में जा गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई।

Advertisement

रील बनाने की कला ने मुंबई स्थित चार्टर्ड अकाउंटेंट अन्वी कामदार को खूब प्रसिद्धि और प्रशंसा दिलाई, लेकिन अंत में उसके लिए यह घातक भी साबित हुई। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एक वीडियो बनाते समय खाई में गिरने से उसकी मौत हो गई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 27 वर्षीय रील स्टार सात दोस्तों के साथ मानसून की सैर पर थी। मंगलवार को एक वीडियो बनाते समय रायगढ़ जिले के मनगांव में प्रसिद्ध कुंभे झरने के पास वह 300 फीट गहरी खाई में गिर गई।

मनगांव पुलिस स्टेशन के अधिकारी के अनुसार, मुंबई के मुलुंड इलाके की रहने वाली कामदार बारिश के बीच अपने दोस्तों के साथ सैर के लिए सुरम्य झरने पर आई थी। उन्होंने बताया कि सुंदर परिवेश का वीडियो बनाते समय वह फिसल गई और खाई में गिर गई।

अधिकारी ने कहा, उसके दोस्तों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस और स्थानीय बचाव दल मौके पर पहुंचे और उसे पास के मनगांव तालुका सरकारी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

कामदार पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थी, जो रील बनाने के लिए जाने जाती थी।

Advertisement
Tags :
Aanvi KamdarAanvi Kamdar DeathAnvi KamdarAnvi Kamdar DeathHindi NewsReel Star AanviReel Star Anviअन्वी कामदारअन्वी कामदार मृत्युरील स्टार अन्वीहिंदी समाचार
Advertisement