मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हरियाणा में किंग मेकर होगी आम आदमी पार्टी : आतिशी

10:04 AM Oct 01, 2024 IST
चरखी दादरी में सोमवार को आप प्रत्याशी के लिए रोड शो करतीं दिल्ली की सीएम आतिशी। -हप्र

चरखी दादरी, 30 सितंबर (हप्र)
दिल्ली की सीएम आतिशी ने सोमवार शाम चरखी दादरी में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने जहां दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में विकास करने की बात कही। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आप किंग मेकर होगी और उसके सहयोग के बिना सरकार नहीं बनेगी।
दिल्ली की सीएम आतिशी सोमवार शाम चरखी दादरी पहुंची] जहां उन्होंने आप पार्टी प्रत्याशी धनराज कुंडू के समर्थन में पुरानी अनाज मंडी से लाजपत राय चौक तक रोड शो किया। रोड शो में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए दिल्ली सीएम आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली व पंजाब में रिकॉर्ड विकास कार्य किए हैं। यदि हरियाणा में भी लोग 24 घंटे फ्री बिजली, सरकारी स्कूलों में प्राइवेट स्कूलों से बेहतर शिक्षा, सरकारी अस्पतालों में अच्छी चिकित्सा सुविधाएं, बुजुर्गों के लिए फ्री तीर्थ यात्रा चाहते हैं तो आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि ये सब सुविधाएं एक ही आदमी दे सकता है और वो है हरियाणा का लाल अरविंद केजरीवाल। उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में किंग मेकर की भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नयी सरकार बनाने में आम आदमी पार्टी की अहम भूमिका होगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में आम आदमी का विकास का मॉडल देखकर लोगों आप प्रत्याशियों को जिताने का काम करें।

Advertisement

Advertisement