For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश में आम आदमी पार्टी की लहर : कर्मजीत अनमोल

07:35 AM May 01, 2024 IST
देश में आम आदमी पार्टी की लहर   कर्मजीत अनमोल
मोगा में लोकसभा हलका फरीदकोट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कर्मजीत अनमोल के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान अभिनेता वीनू ढिल्लों, हलका विधायक डा. अमनदीप कौर अरोड़ा सहित पार्टी के अन्य नेता।
Advertisement

मोगा, 30 अप्रैल (निस)
देश में आम आदमी पार्टी के हक में चल रही लहर लोक लहर बन रही है क्योंकि भ्रष्टाचार व बेरोजगारी के विरुद्ध जो स्टैंड हमारी पार्टी ने लिया है वह और कोई नहीं ले सकता तथा इस कारण ही इस पार्टी को देश के लोग बेहद समर्थन दे रहे हैं।' उक्त विचार आम आदमी पार्टी के हलका लोकसभा फरीदकोट से उम्मीदवार कर्मजीत अनमोल ने मोगा में हलका विधायक डा. अमनदीप कौर अरोड़ा की अगुवाई में आयोजित चुनावी बैठकों को संबोधित करते हुए प्रकट किए। इससे पहले आप उम्मीदवार कर्मजीत अनमोल, अभिनेता वीनू ढिल्लों को हलका विधायक डा. अमनदीप कौर अरोड़ा की अगुवाई में पार्टी वर्करों व पदाधिकारियों द्वारा फूलों के हार डालकर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। हलका विधायक डा. अमनदीप कौर अरोड़ा की अगुवाई में आप उम्मीदवार कर्मजीत अनमोल की आयोजित चुनावी बैठकों ने रैली का रूप धारण कर लिया।
इस मौके पर अभिनेता वीनू ढिल्लों ने भी आप उम्मीदवार अनमोल के हक में चुनाव प्रचार किया। इस मौके पर हलका विधायक डा. अमनदीप कौर अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी सही मायनों में आम लोगों की पार्टी है। इस मौके पर नगर निगम के मेयर बलजीत सिंह चानी, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा, डिप्टी मेयर अशोक धमीजा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन हरजिंदर सिंह रोडे, आप के शहरी जिलाध्यक्ष प्रेम चंद चक्की वाला पूर्व पार्षद, पार्षद कुलविंदर सिंह चक्कियां आदि उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×